Saturday , October 21 2017
Home / Islami Duniya / बांग्लादेश की साबिक पीएम खालिदा जिया जानलेवा हमले में बाल-बाल बचीं

बांग्लादेश की साबिक पीएम खालिदा जिया जानलेवा हमले में बाल-बाल बचीं

ढाका: बांग्लादेश की अपोजिशन लीडर खालिदा जिया को लेकर जा रही कार पर उस वक्त गोलियां बरसाई गईं जब वह ढाका के एक बाजार में रूकीं. यह इत्तेला खालिदा के सेक्रेटरी ने दी.

ढाका: बांग्लादेश की अपोजिशन लीडर खालिदा जिया को लेकर जा रही कार पर उस वक्त गोलियां बरसाई गईं जब वह ढाका के एक बाजार में रूकीं. यह इत्तेला खालिदा के सेक्रेटरी ने दी. टीवी फुटेज में दिखाया गया कि कई लोग खालिदा के काफिले पर हमला कर रहे हैं.

बांग्लादेश की सियासी बोहरान में इस हमले को एक खतरनाक मोड़ के तौर पर देखा जा रहा है. यह हमला उस वक्त हुआ जब खालिदा मेयर के इलेक्शन में अपना किस्मत आजमा रहे एक उम्मीदवार की ताईद में तश्हीर के लिए बाजार में रूकीं. मेयर का इलेक्शन ढाका में इस महीने के आखिरी में होने वाले हैं.

खालिदा के प्राइवेट सेक्रेटरी शिमुल विश्वास ने बताया कि, ‘‘वह बाल-बाल बचीं क्योंकि उनकी कार बुलेट प्रूफ थी. लेकिन कार पर गोलियों के निशान अब भी हैं.’’ पुलिस ने बताया कि वह गोलियां चलने के दावों की पड़ताल कर रही है.

पुलिस तरजुमान जहांगीर आलम ने कहा कि, ‘‘कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने झड़पों के दौरान गोलियां चलने की आवाजें सुनी और हम मामले की जांच कर रहे हैं.’’

TOPPOPULARRECENT