Sunday , June 25 2017
Home / Sports / बांग्‍लादेश : क्रिकेट मैच के दौरान आउट दिए जाने से नाराज बल्‍लेबाज ने स्‍टंप फेंका, 14 साल के किशोर की मौत

बांग्‍लादेश : क्रिकेट मैच के दौरान आउट दिए जाने से नाराज बल्‍लेबाज ने स्‍टंप फेंका, 14 साल के किशोर की मौत

बांग्‍लादेश में एक क्रिकेट मैच के दौरान आउट दिए जाने से नाराज बल्‍लेबाज के स्‍टंप फेंकने से 14 साल के किशोर की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, यह घटना एक दोस्‍ताना मैच के दौरान हुई. पुलिस कमिश्‍नर जहांगीर आलम ने बताया कि चिटगांव के पास हुई इस घटना के समय फैजल हुसैन फील्डिंग कर रहा था, यह स्‍टंप उसे जाकर लगा. उन्‍होंने बताया कि बल्‍लेबाज को जब पता लगा कि वह स्‍टंप या बोल्‍ड हो गया है तो वह नाराज हो गया. गुस्‍से में उसने स्‍टंप उठाकर हवा में उछाल दिया जो कि नजदीकी क्षेत्ररक्षण कर रहे फैजल की गर्दन और सिर में लगा. स्‍टंप सिर पर लगते ही फैजल जमीन पर गिर गया. अस्‍पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, बल्‍लेबाज को हिरासत में ले लिया गया और गैर इरादतन मौत के मामले में उस पर केस चलाया जाएगा.

गौरतलब है कि इससे पहले बांग्‍लादेश में पिछले साल मई में भी इस तरह की घटना हुई थी जब एक बल्‍लेबाज ने ‘नो बॉल’ को लेकर अम्‍पायर पर ताना मारने से नाराज होकर एक 16 साल के क्रिकेटर की स्‍टंप से पीटकर जान ले ली थी. 16 साल का बाबुल शिकदार पिछले साल ढाका में अपने दोस्तों के साथ एक मैच खेल रहा था, जब उसकी स्‍टंप से पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के अनुसार अंपायर ने नो बॉल देकर बल्लेबाज के पक्ष में फैसला दिया. अंपायर ने पिछली गेंद को भी नो बॉल करार दिया था. इस पर शिकदार ने अम्‍पायर पर ताना मार दिया. इस ताने से बल्लेबाज इतना नाराज हो गया कि उसने स्टंप उठाकर शिकदार को सिर के पीछे दे मारा. वह मैदान पर गिर गया और अस्पताल जाते समय उसकी मौत हो गई.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT