Wednesday , August 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बाइकर्स गैंग की आपसी भिड़ंत में दानिश का क़त्ल, पांच पकड़ाये एक गिरफ्तार

बाइकर्स गैंग की आपसी भिड़ंत में दानिश का क़त्ल, पांच पकड़ाये एक गिरफ्तार

पटना : शास्त्रीनगर के समनपुरा के दानिश हुसैन उर्फ गांधी की 17 मार्च को हुई क़त्ल बाइकर्स गैंग के दरमियान आपसी अदावत का नतीजा है. पुलिस ने दानिश की क़त्ल के मामले में सरगना समेत पांच नौजवानों को गिरफ्तार किया है. सिपाही नंद कुमार सिंह का बेटा दिवाकर महुआबाग के किलर गैंग का सरगना है.
दानिश को पुनाईचक इलाके में सरगर्म बाइकर्स किलर गैंग के मेम्बरों ने मारपीट कर अधमरा कर दिया था और जगदेव पथ पर छोड़ दिया था. बाद में उसकी मौत हो गयी. समनपुरा इलाके में सरगर्म आफत गैंग से किलर गैंग की काफी दिनों से दुश्मनी चल रही थी. इसके पहले भी दोनों गैंग के दरमियान भिड़ंत हो चुकी थी. दानिश उस दिन अकेला मिल गया और फिर किलर गैंग का सरगना व बीएमपी के सिपाही नंद कुमार सिंह के बेटे दिवाकर (आदर्श कॉलोनी, फुलवारीशरीफ) व दीगर ने वारदात की. पुलिस ने दिवाकर समेत पांच नौजवानों को पकड़ा. पकड़े गये गये दीगर नौजवानों में राजा (महुआबाग, रूपसपुर), रंजय कुमार (महुआबाग, रूपसपुर), राहुल तिवारी (चारधार चनौर, बिहिया आरा) व निकेत उर्फ गोलू (मुरलीचक, जगदेव पथ, हवाईअड्डा) शामिल हैं. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि शहर में सरगर्म इन गैंग के सरगना व मेम्बरों को निशानदेही कर कारवाई करने की हिदायत दिया गया है. उन्होंने बताया कि दानिश की क़त्ल भी इन गैंग की आपसी लड़ाई का नतीज़ा था.

शहर में अभी एक दर्जन से ज्यादा बाइकर्स गैंग सरगर्म हैं. इन लोगों के बीच वर्चस्व को लेकर खूनी भिड़ंत होती है. इसके पहले भी कई वारदात हो चुकी हैं. अभी तक पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक मैनपुरा में रॉकर्स गैंग, बोरिंग रोड में स्ट्राइकर, श्रीकृष्णापुरी इलाके में माइंस गैंग, दानापुर में हंटर्स गैंग, कंकड़बाग में बादशाह गैंग, समनपुरा में आफत गैंग व गोला रोड में नबाब ऑफ पटना गैंग सरगर्म हैं. कुछ गैंग के सरगनाओं की भी पुलिस को जानकारी मिली है. आफत गैंग का सरगना निशु खान, स्ट्राइकर का सरगना हिमांशु सिंह, माइंस का सरगना सुजीत व हंटर्स गैंग का सरगना सद्दाम है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही कई गिरोहों के बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा.

TOPPOPULARRECENT