Monday , April 24 2017
Home / Uttar Pradesh / बाज़ नहीं आया दैनिक जागरण, भाजपा नेताओं का फिर कर रहा है प्रचार

बाज़ नहीं आया दैनिक जागरण, भाजपा नेताओं का फिर कर रहा है प्रचार

लखनऊ: बीजेपी की चापलूसी करने वाली दैनिक जागरण एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. मामला यह है कि अख़बार ने फिर पहले बीजेपी नेता का स्टेटमेंट पहले पन्ने पर छापा है. जिसमे उमा भारती का ‘बुंदेलखंड को अलग राज्य का दर्जा देने’ वाली बयान को मुख्य पृष्ठ पर छापा है. जबकि इस खबर को लखनऊ एडिशन पर देखेंगे तो वहां नहीं दिखेगा. लेकिन इसे झाँसी एडिशन में छपा गया है, ज्ञात हो कि आज झाँसी सहित 12 जिलों में मतदान हो रहा था.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के मुताबिक, पहले चरण के चुनाव के बाद जागरण ने बीजेपी के पक्ष में सर्वे छापा था, इसमें दैनिक जागरण के वेब सेक्शन के संपादक पर मामला भी दर्ज हुआ था. लेकिन वे अगले दिन ही बेल पर बाहर आ गए. इसके बाद मैनेजमेंट के हवाले से पता चला कि यह पेड था.

आपको बता दें कि दैनिक जागरण में जिस खबर की बात हो रही है उसमें भी विरोधाभास नजर आ रहा है. क्योंकि जागरण की खबर के अनुसार, उमा भारती ने भाजपा को बुंदेलखंड को अलग राज्य का समर्थक बताया है. जबकि दूसरी तरफ एनबीटी वेब पर खबर छपी है उसमें बताया गया है कि वे मायावती के अलग बुंदेलखंड की मांग को बेतुका मानती हैं. इस सारे झोल में खबर क्या है, इसका कोई सही अंतर सामने नहीं आ रही.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT