Tuesday , October 24 2017
Home / Crime / बाप के हाथों बेटी का क़त्ल

बाप के हाथों बेटी का क़त्ल

बिहार में गया ज़िला के चीरकी थाना इलाक़ा के डेरावां गांव में कल देर रात एक शख़्स ने अपनी बीवी और बेटी का तेज़ धारदार हथियार से गला काट दिया और ख़ुद को चाक़ू मार कर वारदात को लूट मार का रंग देने की कोशिश की। इस हादसा (घटना) में बेटी की मौत

बिहार में गया ज़िला के चीरकी थाना इलाक़ा के डेरावां गांव में कल देर रात एक शख़्स ने अपनी बीवी और बेटी का तेज़ धारदार हथियार से गला काट दिया और ख़ुद को चाक़ू मार कर वारदात को लूट मार का रंग देने की कोशिश की। इस हादसा (घटना) में बेटी की मौत होगई है।

पुलिस ज़राए ने बताया कि ज़िला के मोहन पर थाना के बोगया गांव के बाशिंदा विनोद पासवान का किसी ख़ातून के साथ नाजायज़ ताल्लुक़ था जिस पर बीवी ने एहतिजाज किया। इस मुआमला पर विनोद पासवान ने कल रात अपनी ससुराल डरावां जाते वक़्त गांव से कुछ दूर पहले ही अपनी बीवी देवन्ती देवी और बेटी रानी कुमारी का तेज़ धारदार हथियार से गला काट दिया।

ज़राए ने बताया कि इस हादसा में बेटी की मौक़ा पर ही मौत हो गई जब कि बीवी शदीद तौर पर ज़ख्मी हो गई । बाद में विनोद पासवान ने दोनों को मुर्दा समझ कर हादसा को लूट मार का मुआमला बनाने के मक़सद से ख़ुद को चाक़ू मार कर ज़ख्मी कर लिया और पुलिस को इस हादसा की इत्तेला ( खबर) दे दी।

बादअज़ां पुलिस ने शौहर और बीवी दोनों को ईलाज के लिए गया के मगध मेडीकल कालेज अस्पताल में शरीक करा दिया जहां बीवी के ब्यान की बुनियाद पर पुलिस ने शौहर को गिरफ़्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT