Sunday , August 20 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बाप ने किया बेटी का बलात्कार फिर जलाकर मार डाला

बाप ने किया बेटी का बलात्कार फिर जलाकर मार डाला

हरिहरगंज (पलामू): पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के खड़गपुर गांव में रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना घटी, जब एक पिता ने अपनी विवाहित पुत्री के साथ बलात्कार कर उसे जला कर मार डाला. घटना मंगलवार दोपहर की है. बताया गया कि आरोपी पिता विनय चौधरी दो दिन पहले अपनी पुत्री को उसकी ससुराल से लेकर आया था.
बेटी से उसने यह कहा था कि घर में मां आयी है, मुलाकात कर लेना. जबकि उसकी मां मुंबई में काम करती है. मां से मिलने के लिए बेटी अपने एक वर्ष के बच्चे को लेकर आयी थी. घर में बाप और बेटी ही थे. जानकारी के अनुसार, गांव के कुछ लोगों ने देखा की विनय के घर से धुआं उठ रहा है और वह कुएं पर  स्नान कर रहा है. गांव के लोगों ने जब घर के अंदर जाकर देखा, तो कमरे में अर्द्धनग्न स्थिति में उसकी बेटी को जलते देखा.   जब गांव के लोगों ने कुएं पर नहा रहे विनय चौधरी से घटना के बारे में पूछा, तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. जब लोगों ने उसे पकड़ कर पेड़ में बांध दिया और पिटाई शुरू कर दी. तब उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसने अपनी पुत्री के साथ गलत किया है. घटना में मृतका का एक वर्षीय पुत्र आंशिक रूप से जल गया है.
  घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को अपने कब्जे में लिया. शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. बताया जाता है कि विनय चौधरी अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है. वह मूल रूप से बिहार के बनुआ खेरा गांव का रहनेवाला है. उसने बनुआ खेरा गांव में भी किसी की हत्या कर दी थी, जिसके बाद गांव के लोगों ने उसे गांव से भगा दिया था. 10 वर्ष पहले वह  हरिहरगंज थाना क्षेत्र के खड़गपुर गांव में आकर बस गया था.
TOPPOPULARRECENT