Thursday , October 19 2017
Home / India / रामदेव ने मोदी को मजबूत और अमित शाह को बताया नर्म दिल इंसान

रामदेव ने मोदी को मजबूत और अमित शाह को बताया नर्म दिल इंसान

नई दिल्ली: दिल्ली में हुए एक्सप्रेस अड्डा कार्यक्रम में गेस्ट के रूप में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने राजनीति, योग, धर्म, ग्लोबल इकॉनमी और पतंजलि के विस्तार पर बात की। पतंजलि के विस्तार पर उन्हें देश के प्रधानमंत्री मोदी की याद न आए ये मुमकिन नहीं हो सकता।

प्रधानमंत्री मोदी को याद करते हुए रामदेव ने कहा कि मैं और मोदीजी एक दूसरे को पिछले 15 सालों से जानते हैं। साल 2014 चुनाव से पहले हमने कई मुलाकातें की हैं।

विदेशों में पड़े कालेधन को भारत में लाने के मेरे विचार पर मोदी ने सहमति जताते हुए मेरी काफी सराहना की थी और 100 नहीं 200 प्रतिशत समर्थन दिया।

वैसे तो मेरा राजनीति में आने का कोई मूड नहीं था लेकिन मैंने ये फैसला लिया था कि देश की बागडोर किसी मजबूत राजनीतिक विकल्प को सौंपने में मदद जरूर करूंगा और मोदीजी से बेहतर इंसान और कोई मुझे नहीं लगा।

मैंने उनमे विश्वास दिखाया क्योंकि मैं जानता हूँ की वह एक सफल और सशक्त प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके साथ ही रामदेव ने अपना रुख मोदी के चहेते दोस्त अमित शाह की तरफ कर लिया।

रामदेव का कहना है कि मैं अमित शाह के दोनों चेहरे देख चुका हूँ। लोगों का मानना है कि वह बहुत कठोर किसम के इंसान हैं लेकिन मैंने कभी भी उन्हें गुस्से में नहीं देखा।

जब भी देश की बात होती है तो वह सबसे नर्म इंसान होते हैं और वह देश की भलाई के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वह अपने सिद्धांतों के प्रति वचनबद्ध हैं। उनके लिए राजनीति कोई बिज़नेस नहीं है।

TOPPOPULARRECENT