Tuesday , October 17 2017
Home / Punjab / Haryana / बाबा राम रहीम के बाद लगता है कि बाबा रामदेव का नंबर है- कांग्रेस नेता

बाबा राम रहीम के बाद लगता है कि बाबा रामदेव का नंबर है- कांग्रेस नेता

चंडीगढ़। आयकर विभाग के छापों से आहत कांग्रेस विधायक करण दलाल ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया तथा कहा कि सरकार एजैंसियों को प्रयोग विरोधियों को दबाने के लिए कर रही है।

उन्होंने कहा कि वह मंत्रियों के कारनामों को उजागर कर रहे थे जिसके चलते यह कार्रवाई की गई, लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं। आगामी सत्र में मंत्रियों को चिट्ठों को उजागर करेंगे।

उन्होंने कहा कि चौटाला के खिलाफ वह चार्जशीट लाए थे और भाजपा के खिलाफ भी चार्जशीट लाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के कई मंत्री खनन जैसे कामों से जुड़े हैं। कई के अपने बिजनैस हैं, आने वाले समय में इनकी पोल खोली जाएगी।

एम.एल.ए. हॉस्टल के सभागार में कहा कि सरकार ने डेरे की सम्पत्ति को खुर्द-बुर्द किया है। सरकार ने ही पहले दलित व पिछड़े वर्ग के लोगों को पंचकूला में जमा होने दिया, फिर उन्हें रात का खाना खिलाया और अगले दिन उन पर गोलियां चलवा दी।

उन्होंने पीड़ित लोगों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि लगता है अब अगला नंबर रामदेव का है। दलाल ने यहां तक कह दिया कि हनीप्रीत किसी भाजपा नेता के घर पर मिल सकती है। उन्होंने कहा कि पहले तो हनीप्रीत को पुलिस ने खुद ही कहीं जाने दिया और अब उसकी तलाश में जुटी है।

TOPPOPULARRECENT