Tuesday , August 22 2017
Home / AP/Telangana / बारात में बरसर-ए-आम फायरिंग दूल्हे को महंगी पड़ी

बारात में बरसर-ए-आम फायरिंग दूल्हे को महंगी पड़ी

हैदराबाद 05 सितम्बर: शादी की बारात में दुल्हे की तरफ से बरसर-ए-आम फायरिंग करना महंगा साबित हुआ। 22 अगस्त को पुराने शहर के फ़लकनुमा इलाके में पेश आए वाक़िये का सोश्यल मीडिया के ज़रीये मंज़र-ए-आम पर आने के बाद साउथ ज़ोन पुलिस ने दूल्हे को गिरफ़्तार कर लिया।

25 साला मुहम्मद मुहसिन उर्फ़ इर्फ़ान वलद मुहम्मद अफ़ज़लुद्दीन साकिन इंजन बाओली की शादी 22 अगस्त को गुड्डीमल्लकापूर में किंग्स प्यालेस शादी ख़ाने में हुई थी। इस मौके पर इर्फ़ान ने दो पिस्तौल से 12 राउंड फ़ायर किए थे। पुलिस ने इर्फ़ान को गिरफ़्तार करके पुलिस स्टेशन मुंतक़िल किया जहां तहक़ीक़ात में पुलिस उलझन का शिकार हो गई। पुलिस को ये पता चला कि जिस पिस्तौल से फ़ायर किया गया वो नक़ली (डमी , फिल्मों में इस्तेमाल होने वाले)थे जिसे छोटे मोटे फ़िल्म प्रोडयूसर ने फ़राहम किया था।

ज़राए ने बताया कि शादी की बारात के लिए इर्फ़ान अपने मकान से 6:45 बजे शाम घोड़े पर रवाना हुआ था जहां पर उसने जहांनुमा मस्जिद के रूबरू दो राउंड फायरिंग की और बादअज़ां शम्मा टॉकीज़ अल-हबीब होटल के रूबरू 10 राउंड फ़ायर किए। मज़कूरा पिस्तौल को छोटे मोटे फ़िल्म प्रोडयूसर एस एम अली साकिन जहांनुमा फ़राहम किया था। पुलिस ने इर्फ़ान के क़बजे से फायरिंग में इस्तेमाल किए गए दो नक़ली पिस्तौल ज़बत करलिए और उसे फॉरेंसिक लेबारेटरी रवाना किया जहां माहिरीन की राय हासिल करने के बाद मज़ीद कार्रवाई की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT