Tuesday , October 17 2017
Home / Uttar Pradesh / बालू घाट के मामले पर झारखंड की सियासत गर्म

बालू घाट के मामले पर झारखंड की सियासत गर्म

हुकूमत में शामिल इत्तीहाद दल राजद नाराज है। पार्टी ने हुकूमत को अल्टीमेटम दिया है। राजद कोटे के वज़ीर सुरेश पासवान और पार्टी के तीन एसेम्बली रुक्न ने पीर को प्रोजेक्ट भवन में वज़ीरे आला हेमंत सोरेन से मुलाकात की। बालू घाटों की नील

हुकूमत में शामिल इत्तीहाद दल राजद नाराज है। पार्टी ने हुकूमत को अल्टीमेटम दिया है। राजद कोटे के वज़ीर सुरेश पासवान और पार्टी के तीन एसेम्बली रुक्न ने पीर को प्रोजेक्ट भवन में वज़ीरे आला हेमंत सोरेन से मुलाकात की। बालू घाटों की नीलामी मंसूख करने की मुताल्बा की। राजद एसेम्बली रुक्न ने वज़ीरे आला से कहा है कि रियासत भर में बालू की नीलामी की जा रही है। इससे झारखंड में बालू की किल्लत हो गयी है। लोग परेशान हैं। हुकूमत बालू घाटों का हक़ पंचायतों को दे। राजद एसेम्बली रुक्न ने कहा है कि हुकूमत तरक़्क़ी पर जेहन नहीं लगा रही है। ऐसी हुकूमत में रहने से कोई फायदा नहीं है।

अन्नपूर्णा के साथ बैठे पार्टी के एसेम्बली रुक्न :

वज़ीरे आला से मिलने के बाद राजद के तमाम एसेम्बली रुक्न वज़ीर और पार्टी एसेम्बी रुक्न दल की लीडर अन्नपूर्णा देवी के पास पहुंचे। उन्हें भी अपनी जज़्बात से आगाह कराया। वज़ीरे आला के साथ हुई बातचीत की जानकारी दी। एसेम्बली रुक्न ने आपस में बैठ कर आगे की पॉलिसी तय की। एसेम्बली जनार्दन पासवान ने कहा : हमने एसेम्बली रुक्न दल की लीडर को भी अपनी जज़्बात से आगाह करा दिया है। इस तरह से हुकूमत में साथ चलना मुश्किल है।

आज लालू से मिलेंगे राजद एसेम्बली रुक्न :

राजद एसेम्बली रुक्न मंगल को बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल जाकर पार्टी के क़ौमी सदर लालू प्रसाद से मुलाकात करेंगे। आगे के लिए हिदायत लेंगे। बालू घाटों की नीलामी को लेकर हुकूमत के फैसले से पार्टी सदर को आगाह करायेंगे। पार्टी सदर की हिदायत पर ही एसेम्बली रुक्न आगे फैसला करेंगे। ज़राये से मिली जानकारी के मुताबिक बालू घाटों की नीलामी से राजद के क़ौमी सदर भी नाराज हैं।

TOPPOPULARRECENT