Tuesday , October 24 2017
Home / India / बाल ठाकरे ऑक्सीजन पर

बाल ठाकरे ऑक्सीजन पर

मुंबई, १४ नवंबर (एजेंसी) शिवसेना सरबराह बाल ठाकरे जो गुज़श्ता अर्सा से बीमार हैं उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है और वो कोई भी चीज़ खा नहीं पा रहे हैं। बाल ठाकरे के करीबी ज़राए ने बताया कि वो मस्नूई तनफ़्फ़ुस पर नहीं हैं बल्कि उन्हें मुसलसल

मुंबई, १४ नवंबर (एजेंसी) शिवसेना सरबराह बाल ठाकरे जो गुज़श्ता अर्सा से बीमार हैं उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है और वो कोई भी चीज़ खा नहीं पा रहे हैं। बाल ठाकरे के करीबी ज़राए ने बताया कि वो मस्नूई तनफ़्फ़ुस पर नहीं हैं बल्कि उन्हें मुसलसल ऑक्सीजन पर रखा गया है।

उन्होंने कहा कि 86 साला शिवसेना सरबराह को सांस लेने में दुशवारी हो रही है और वो मुसलसल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उन्होंने कहा कि बाल ठाकरे की सेहत बेहतर नहीं है और वो कुछ भी नहीं खा रहे हैं। गुज़श्ता चंद दिनों के दौरान कई क़ाइदीन बिशमोल साबिक़ सदर जमहूरीया प्रतीभा पाटिल ने ठाकरे की रिहायश गाह मातोश्री का दौरा करते हुए उन की सेहत के बारे में मालूमात हासिल की थी।

बाल ठाकरे गुज़श्ता चंद अर्सा से अलील हैं। गुज़श्ता माह वो पार्टी के सालाना दशहरा रैली में शरीक नहीं हुए थे और रिकार्ड शूदा वीडियो के ज़रीया हामियों से ख़िताब किया था।

TOPPOPULARRECENT