Sunday , September 24 2017
Home / Entertainment / बिग बॉस के घर से निकाले गए स्वामी ओम, बानी और रोहण पर फेंका पेशाब

बिग बॉस के घर से निकाले गए स्वामी ओम, बानी और रोहण पर फेंका पेशाब

मुंबई : ‘बिग बॉस 10’ में महिलाओं के खिलाफ अभद्र कॉमेंट से लेकर टास्ट के दौरान एक-दूसरे से हाथापाई जैसी चीजें भी होती नज़र आ रही हैं और इन सब के पीछे हैं सिर्फ स्वामी ओम। अब इससे एक कदम और ऊपर बढ़ गए हैं स्वामी ओम। पिछले दिनों आपने देखा था कि नैशनल टेलिविजन पर एक टास्क के दौरान सबके सामने उन्होंने पेशाब कर दिया था, लेकिन अब इस बार उन्होंने हदें तोड़ दी।

मीडिया में छाई रिपोर्ट की मानें तो स्वामी ने ‘बिग बॉस’ के घर के सदस्यों बानी और रोहण पर अपना पेशाब फेंक दिया है। खबर है कि इस बार ‘बिग बॉस’ उनकी इस हरकत को माफ नहीं करने वाले और उन्हें घर से बाहर निकाल फेंकने वाले हैं। कप्तानी टास्क के दौरान बानी जे. और स्वामी ओम को अपना-अपना पिरामिड तैयार करना है और घर वालों को अपना सपॉर्ट उन्हें देना है, जिन्हें वे इस घर के अगले कैप्टन के रूप में देखना चाहते हैं। घर के ज्यादातर लोग बानी को सपॉर्ट कर रहे हैं और वे लोग ओम स्वामी के पिरामिड को तोड़ने की कोशिश करते नज़र आते हैं।

घर वालों को ऐसा करते देख स्वामी काफी भड़क जाते हैं और उन्हें रोकने के लिए अपना पेशाब बानी और रोहण के ऊपर फेंक देते हैं। बानी गुस्से से पागल हो जाती हैं और स्वामी को धक्का दे देती हैं। रोहण का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है और उनका थप्पड़ भी उठ जाता है, लेकिन किसी तरह वह खुद को कंट्रोल करते हैं। घर के सारे लोग बानी का साथ देते नज़र आते हैं और वे सभी स्वामी के खिलाफ ऐक्शन लेने की बिग बॉस से डिमांड करते हैं।

TOPPOPULARRECENT