Monday , June 26 2017
Home / Entertainment / बिग बॉस 10 : घर से बाहर निकाले गए ओम ने कहा सलमान नाक रगड़कर मांगे माफी तभी शो में करूंगा वापसी

बिग बॉस 10 : घर से बाहर निकाले गए ओम ने कहा सलमान नाक रगड़कर मांगे माफी तभी शो में करूंगा वापसी

मुंबई : पिछले हफ्ते वीकएंड के वार में सलमान खान के बार-बार डांटने के बावजूद स्वामी ओम की बदतमीजियों ने बंद होने का नाम नहीं लिया. नतीजा उसे ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर फेंक दिया गया, फिर भी स्वामी ओम का मुंह बंद नहीं हो रहा है.घर से बाहर निकाले गए ओम ने कहा कि मैंने सलमान से कह दिया है कि एक ही शर्त पर शो में वापसी करूंगा. अगर सलमान 10 तारीख को मैं जो प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहा हूं, उसमें नाक रगड़कर माफी मांगे.

ओम ने कहा कि पिछले दस पिछले दस सीजन में सबसे ज्यादा टीआरपी इसी सीजन को मेरे कारण मिली. यह भी तब तक जब तक मैं घर में था. अब टीआरपी जीरो है. इसलिए सलमान खान और शो के निर्माता मुझे वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए फिर बुला रहे हैं.

दरअसल मामला ये है कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम एक कटोरे में अपना पेशाब जमा किया और उसे बानी और रोहन मेहरा पर फेंक दिया. घरवालों ने स्वामी को जबरन जेल में डाल दिया. इस झिनौनी हरकत के बाद स्वामी ओम को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

‘बिग बॉस 10’ के इस सीजन में एक कंटेस्टेंट ऐसा रहा जो एक नहीं बल्कि कई बार घर से बाहर गया. ये रिकॉर्ड बनाया है ‘बिग बॉस 10’ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने. स्वामी ओम घर में आने के बाद से ही काफी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने घर के सदस्यों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी अपनी हरकतों से परेशान कर रखा है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT