Thursday , March 23 2017
Home / Entertainment / बिग बॉस 10 में स्वामी ओम ने किया सलमान को थप्पड़ मारने का दावा

बिग बॉस 10 में स्वामी ओम ने किया सलमान को थप्पड़ मारने का दावा

नई दिल्ली: स्वामी ओम को पिछले सप्ताह ‘बिग बॉस 10’ के घर से बाहर निकाला गया है लेकिन अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में हैं. मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वामी ने दावा किया कि बिग बॉस के नए साल के स्पेशल एपिसोड में जब सलमान खान घर के अंदर आए थे तब उन्होंने सलमान को थप्पड़ मारा था.

यह भी दावा किया कि उन्होंने सलमान के चेहरे पर सिगरेट बट फेंका था. स्वामी ने कहा कि सलमान ने उन्हें स्मोकिंग एरिया में बुलाया था (जहां पर कैमरे नहीं थे) और सलमान नशे में थे.

गौरतलब है कि खराब व्यवहार की वजह से पिछले हफ्ते स्वामी ओम को बिना नॉमिनेशन के घर से बाहर निकाल दिया गया था. इससे पहले दिसंबर में सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को घर छोड़ने के लिए कहा था. कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 10 सीजनों के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था. स्वामी ओम को तो पिछले सप्ताह ‘बिग बॉस’ ने गार्ड्स भेजकर घर से बाहर निकाला था.

इससे पहले स्वामी ओम ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में स्वामी ओम ने दावा किया था कि उनके बाहर आने से शो की टीआरपी शून्य हो गई है. इसलिए सलमान खान और शो के मेकर्स उनसे प्रार्थना कर रहे हैं कि वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के तौर पर वह शो में वापस आ जाएं.

उन्होंने एएनआई से आगे कहा, ‘मैंने कह दिया है कि मैं 10 जनवरी को प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहा हूं. सलमान वहां आकर मेरे सामने नाक रगड़कर माफी मांगेंगे तो ही मैं शो पर जाऊंगा.’

हालांकि घर से बाहर आने के बाद ‘बिग बॉस’ के लिए दिबांग को दिए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने धमकी देते हुए कहा था कि यदि दो हफ्तों के अंदर उन्हें शो में वापस नहीं बुलाया गया तो वह फिनाले नहीं होने देंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई से उन्होंने कहा, ‘सलमान खान गद्दार हैं, 28 जनवरी को फिनाले में मैं अपने साथ एक लाख लोगों को लेकर जाउंगा और सलमान खान को लाल-पीला होते तक पीटूंगा. मैं सलमान को जान से नहीं मारूंगा क्योंकि मैं उन्हें तड़पाना चाहता हूं.’

Top Stories

TOPPOPULARRECENT