Saturday , September 23 2017
Home / India / बिजनौर मे दंगा कराने के मक़सद से बीजेपी नेता ने चलवायीं निहत्थे मुसलमानों पर गोलियाँ- मौलाना अरशद

बिजनौर मे दंगा कराने के मक़सद से बीजेपी नेता ने चलवायीं निहत्थे मुसलमानों पर गोलियाँ- मौलाना अरशद

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनावों की तैयारियां जहां ज़्यादातर पार्टियाँ टिकट का बंटवारा करके कर रही हैं वहीँ कुछ एक पार्टियाँ दंगे फ़साद को फैला कर अपनी शुरुआत कर रही हैं.
जमीअत उलेमा ए हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने बिजनौर में एक लोकल न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कहा कि बीजेपी नेता की वजह से ही बिजनौर में दंगे के हालात बने. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता के इशारे पर बिजनौर में गोलियां चलाई गयीं जिसमें मर्द और औरतें दोनों ही घायल हुए और कईयों की जान भी चली गयी. उन्होंने प्रशासन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि क्या इंस्पेक्टर के पास मोबाइल फ़ोन नहीं था कि SSP को सूचना देने में इतनी देर लग गयी कि वो ढाई घंटे के बाद मौक़े पर पहुंचे.

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

मदनी ने कहा कि जब जब इलेक्शन नज़दीक आता है इस तरह से दंगा भड़काने की कोशिशें शुरू हो जाती हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में जहां प्रशासन को चौकन्ना होना चाहिए वहीँ प्रशासन सिर्फ़ खड़े होकर तमाशा देखता है.
बिजनौर में हुई मुसलमानों की हत्या को बहुत गंभीरता से कुछ नेताओं ने लिया है जिनका ये मानना है कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में दंगा भड़काने की कोशिश कर सकती है.

TOPPOPULARRECENT