Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / बिना एफ़िडेविट मिलेगा बिजली का कनेक्शन

बिना एफ़िडेविट मिलेगा बिजली का कनेक्शन

बिजली का नया कनेक्शन लेने के लिए नोटरी पब्लिक या पहले जमरे का मजिस्ट्रेट का एफ़िडेविट जरूरी नहीं है। ये बातें तूअनाई महकमा के सेक्रेटरी शरीक बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड के सदर शरीक मैनेजिंग डाइरेक्टर संदीप पौंड्रि

बिजली का नया कनेक्शन लेने के लिए नोटरी पब्लिक या पहले जमरे का मजिस्ट्रेट का एफ़िडेविट जरूरी नहीं है। ये बातें तूअनाई महकमा के सेक्रेटरी शरीक बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड के सदर शरीक मैनेजिंग डाइरेक्टर संदीप पौंड्रिक ने कहीं। उन्होंने नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के तमाम इंजीनियरों को आगाह किया कि ऐसा करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

मिस्टर पौंड्रिक ने सनीचर को तमाम इंजीनियरों को लिखे खत में कहा है कि गुजिशता साल 15 अक्तूबर के ज़ाती खत में ही वाज़ेह ज़िक्र किया गया है, जिसमें कहा गया है कि नया बिजली कनेक्शन लेने के लिए दरख्वास्त को आसान बना दिया गया है। साथ ही सिर्फ उन्हीं दरख्वास्त गुज़ार को दरख्वास्त के आखरी पन्ने पर दिये गये एफ़िडेविट को भरना होगा, जो सड़क किनारे पान की गुमटी, दुकान, झुग्गी-झोपड़ियों और गंदी बस्तियों में सरकारी, गैर सरकारी जमीन पर रहते हैं।

मिस्टर पौंड्रिक ने इंजीनियरों को हिदायत दिया है कि बिजली का नया कनेक्शन लेनेवाले जेनरल दरख्वास्त गुज़ार से एफ़िडेविट लेने की कोई जरूरत नहीं है और इसे लेकर बिजली का कनेक्शन देने में बिला वजह ताखीर ठीक नहीं है। उन्होंने यह भी कहा है कि मुस्तकबिल में दरख्वास्त गुज़ार को गलत इत्तिला देने और गैर जरूरी कागजातों की मांग करनेवाले बिजली मुलाज़िमीन और मुतल्लिक़ अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

TOPPOPULARRECENT