Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / बिलासपुर-टाटा पैसेंजर में शदीद डकैती, ख़वातीन से बुरा बर्ताव

बिलासपुर-टाटा पैसेंजर में शदीद डकैती, ख़वातीन से बुरा बर्ताव

चक्रधरपुर रेल मंडल के तहत झारसुगुड़ा-राउरकेला के दरमियान डकैतों ने पीर की रात बिलासपुर-टाटा पैसेंजर ट्रेन के जेनरल कोच नंबर (048410) में जम कर लूटपाट की।

चक्रधरपुर रेल मंडल के तहत झारसुगुड़ा-राउरकेला के दरमियान डकैतों ने पीर की रात बिलासपुर-टाटा पैसेंजर ट्रेन के जेनरल कोच नंबर (048410) में जम कर लूटपाट की।

डकैतों ने मुसाफिरों से नकदी और जेवर समेत तकरीबन दो लाख रुपये से ज़्यादा की जायदाद लूट ली। मुखालिफत करने पर डकैतों ने छत्तीसगढ़ के टिकरापाड़ा रिहायशी मो अलीम को उस्तुरा मार कर जख्मी कर दिया। तकरीबन 45 मिनट तक डकैतों ने मुसाफिरों के साथ लूटपाट और मारपीट की। इसके बाद राजगांगपुर के नजदीक डकैतों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और भागने गया। इस दौरान मुसाफिरों की तरफ से शोर मचाने के बाद एक डकैत को लोगों ने दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। डकैत को राउरकेला जीआरपी के हवाले कर दिया। बाद में उसे राउरकेला के इस्पात अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पकड़े गये डकैत ने अपना नाम गुंजन सिंह उर्फ विशाल सिंह बताया है। वह जमशेदपुर के मानगो के ओल्ड पुरुलिया रोड का रहनेवाला है। पांच डकैत फरार होने में कामयाब रहे। राजगांगपुर के नजदीक डकैतों ने मुसाफिरों के चंगुल में फंसे अपने साथी को छुड़ाने के लिए ट्रेन पर पथराव भी किया। जख्मी मुसाफिर मो अलीम ने बताया कि मंगल की सुबह 3 बजे बागडीह स्टेशन पर छह की तादाद में लुटेरे ट्रेन में सवार हुए थे। ट्रेन के यहां से रवाना होते ही डकैत हरकत में आ गये। असलाह का दर दिखा कर मुसाफिरों से लूटपाट शुरू कर दी। डकैतों ने खातून मुसाफिरों के साथ बदसलूकी की।

राउरकेला जीआरपी में हुआ मामला दर्ज

बिलासपुर-टाटा पैसेंजर ट्रेन डकैती मामला में राउरकेला जीआरपी थाना में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी गयी है। इस वाकये में रेल डीएसपी (राउरकेला) पीके बाग ने कहा कि डकैती मामले में जमशेदपुर के मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड के रहने वाला विशाल सिंह को पकड़ा गया है।

TOPPOPULARRECENT