Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / बिहारी-अमेरिकी बिहार में खोलेंगे आई हॉस्पीटल, जुटाए 75000 डॉलर

बिहारी-अमेरिकी बिहार में खोलेंगे आई हॉस्पीटल, जुटाए 75000 डॉलर

भारतीय अमेरिकियों ने बिहार में 200 बिस्तरों वाले एक जदीद आँख का अस्पताल की तामीर के लिए हाल में कैलिफोर्निया में पैसा जुटाने के एक प्रोग्राम में 75000 डॉलर जुटाए। शंकर आई फाउंडेशन और बिहार फाउंडेशन यूएसए ने प्रोजेक्ट की शुरुआती लागत

भारतीय अमेरिकियों ने बिहार में 200 बिस्तरों वाले एक जदीद आँख का अस्पताल की तामीर के लिए हाल में कैलिफोर्निया में पैसा जुटाने के एक प्रोग्राम में 75000 डॉलर जुटाए। शंकर आई फाउंडेशन और बिहार फाउंडेशन यूएसए ने प्रोजेक्ट की शुरुआती लागत रकम 40 लाख डॉलर जुटाने की कोशिश कर लिया है। अस्पताल में हर साल 25,000 फ्री ऑपरेशन किए जाएंगे। बिहार फाउंडेशन ऑफ यूएसए के नायब सदर आर राजीव कुमार सिन्हा ने कहा कि इससे हर साल बिहार के एक लाख लोगों को फायदा मिलेगा। फाउंडेशन ने सैन फ्रांसिस्को के सुपरटिनो कॅम्युनिटी हॉल में जून के आखिरी हफ्ते में अपना धन जुटान प्रोग्राम मुनक्कीद किया गया था।

बिहार फाउंडेशन के सालाना प्रोग्राम में नामी बिहारी अमेरिकियों ने हिस्सा लिया था। फाउंडेशन के प्रोजेक्ट अफसर डॉ जयंत कुमार ने प्रोजेक्ट की कामयाबी की सिम्त में पहले बुनियादी कदम के तौर पर प्रोजेक्ट कोर कमेटी की तरफ से 75000 डॉलर के दान की ऐलान की।

TOPPOPULARRECENT