Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / बिहार इंतेखाबात : ओवैसी की पार्टी भी मैदान में कूदी, इलेक्शन लड़ने का ऐलान

बिहार इंतेखाबात : ओवैसी की पार्टी भी मैदान में कूदी, इलेक्शन लड़ने का ऐलान

नई दिल्ली. बिहार इंतेखाबात के मैदान में असद उद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इतेहदुल मुसलिमीन (एमआईएम) भी अपना किस्मतभाग्य आजमायेगी. इस बात का ऐलानआज पार्टी सदर ओवैसी ने की.

उन्होंने कहा कि वे बिहार के सीमांचल इलाके में अपने उम्मीदवार उतारेंगे. हालांकि उन्होंने अभी यह साफ नहीं किया कि पार्टी कितने सीटों पर इंतेखाबात लड़ेगी. उन्होंने कहा कि सीमांचल की उम्मीद सभी बड़ी पार्टियों ने की है. ओवैसी ने बताया कि उनकी पार्टी इलेक्शन के पहले कोई इत्तेहाद नहीं करेगी.

गौरतलब है कि बिहार के सीमांचल इलाके में 57 विधानसभा सीट हैं. इस बार यहां इलेक्शन के आखिरी मरहले में यहां रायदही होना है.

यह सीट इसलिए भी बहुत अहम है क्योंकि सीमांचल में भाजपा कमजोर है. गुजश्ता लोकसभा इंतेखाबात में भाजपा यहां सबसे कमजोर साबित हुई थी. इन हालात में अगर एमआईएम की ओर मुसलमान वोटर्स का झुकाव हुआ, तो यह हालात जदयू इत्तेहाद पर भारी पड़ सकती है.

एमआईएम के बिहार में इलेक्शन लड़ने पर जवाब देते हुए जदयू लिईडर केसी त्यागी ने कहा, नीतीश कुमार के वोटर उन्हें ही वोट करेंगे. एमआईएम के इलेक्शन लड़ने से हमारे इत्तेहाद को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

वहीं राजद लीडर मनोज झा ने कहा कि एमआईएम का इलेक्शन लड़ना मीडिया के लिए खबर हो सकती है. इससे हमारे इत्तेहाद पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

TOPPOPULARRECENT