Monday , September 25 2017
Home / Bihar News / बिहार: एक और पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बिहार: एक और पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

सासाराम: बिहार में अपराध का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, एक ओर तो सरकार अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने का दावा कर रही है वहीं दूसरी ओर इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं जो सरकार के झूटे दावे को उजागर करती है,अभी पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की गुत्थी सुलझा भी नहीं था कि एक और पत्रकार की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के अनुसार बिहार के सासाराम स्थित अमरा तलाव में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या कर दी. पत्रकार का नाम धर्मेंद्र सिंह बताया जा रहा है. आपको बता दूँ कि धर्मेंद्र दैनिक अखबार के रिपोर्टर थे. पुलिस मामले की जांच कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है. अभी तक बदमाश गिरफ्त में नहीं आये हैं और न ही पुलिस को कोई अहम जानकारी हाथ लगी है.
उल्लेखनीय है कि इसी साल मई में बिहार में पत्रकार राजदेव रंजन की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. मामले के तूल पकड़ते ही पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी. सीवान के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन भी पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में आरोपी हैं. इस नये कांड से साबित हो रहा है कि बिहार में पत्रकार सेफ नहीं हैं यहाँ पत्रकारिता ख़तरे में है.

TOPPOPULARRECENT