Thursday , August 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बिहार : एसेम्बली सेशन के दौरान मिले तोहफों को लौटाएंगे भाजपा के एमएलए

बिहार : एसेम्बली सेशन के दौरान मिले तोहफों को लौटाएंगे भाजपा के एमएलए

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विधायकों एवं विधान पार्षदों को सरकारी पैसे से बांटे गये महंगे गिफ्ट पर सियासी पारा चढ़ने लगा है. मीडिया में इसको लेकर शुक्रवार को खबरें दिखाये जाने के बाद प्रदेश भाजपा के विधायकों एवं विधान पार्षदों ने सरकार की ओर से मिले इन तोहफों को लाैटाने का फैसला लिया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस संबंध में शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा के चालू बजट सत्र में विभिन्न विभागों ने सदस्यों को स्मार्ट फोन से लेकर माइक्रोवेब ओवन और ट्राली बैग समेत कई उपहार बांटे थे. कई विभागों ने विधानमंडल के सदस्यों को गिफ्ट बांटे थे उनमें कई विभाग के कर्मचारियों को नियमित रूप से वेतन भी नहीं मिल पाता है. मामला प्रकाश में आने के बाद प्रदेश में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इन सबके बीच भाजपा ने पहल करते हुए सरकारी विभागों की ओर से महंगे गिफ्ट लौटाने का एलान किया है.

सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट में इस संबंध में सरकार के उस बयान की भी निंदा की है जिसमें शिक्षा मंत्री ने ओवन को बिहार के गरीब विधायकों को मिडडे मिल टेस्ट किये जाने के लिए देने की बात कही थी. अापको बता दें कि शुक्रवार को शिक्षा विभाग की ओर से माइक्रोेवेव ओवन और एक अन्य विभाग की ओर से विधायकों को सूटकेस दिए गये. इससे पहले भी इस सत्र में मोबाइल और अन्य सामान बतौर गिफ्ट देने की खबरें है.

TOPPOPULARRECENT