Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / बिहार: कांग्रेस से निकाले जायेंगे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी!

बिहार: कांग्रेस से निकाले जायेंगे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी!

पटना। बिहार कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लगातार प्रदेश कमेटी में विवाद चल रहा है। नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने के बाद से ही अशोक चौधरी पर पार्टी को तोड़ने का इल्ज़ाम लगता रहा है।

कुछ दिन पहले ही अशोक चौधरी को कांग्रेस आलाकमान ने प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया था। इस फैसले के बाद पार्टी की जिम्मेदारी कार्यवाहक अध्यक्ष के रुप में कांग्रेस के ही एक नेता को दी गई। कहा जा रहा है कि अशोक चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने के बाद से ही पार्टी दो खेमे में बंट गयी है।

इसके लिए अशोक चौधरी को जिम्मेदार माना जा रहा है। आज पटना में प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में हुए हंगामे के लिए अशोक चौधरी को ही जिम्मेदार माना है। इस घटना को कांग्रेस आलाकमान ने गंभीरता से लिया है। खबरों की माने तो हंगामें को लेकर पार्टी आलाकमान अशोक चौधरी से काफी नाराज है।

मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अशोक चौधरी पर सख्त एक्शन लिया जायेगा और उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। मिल रही जानकारी के अनुसार इस संबंध में कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस 3.30 बजे होगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौक़ाब कादरी करेंगे।

TOPPOPULARRECENT