Friday , August 18 2017
Home / Bihar News / बिहार की जीत आखिरी नहीं, बीजेपी के खिलाफ आगे और लड़ाई बाकी :लालू प्रसाद यादव :

बिहार की जीत आखिरी नहीं, बीजेपी के खिलाफ आगे और लड़ाई बाकी :लालू प्रसाद यादव :

images(1)

पटना, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सदर लालू प्रसाद ने यहां पार्टी की बैठक को खिताब करते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में मिली जीत आखिरी जीत नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी आगे और भी लड़ाइयां बाकी हैं, जिसके लिए हमें तैयार रहने की जरूरत है। पटना में राजद की बैठक में 21 राज्यों के लीड़ान शामिल हुए। बैठक में सात बातों को मंजूरी भी दी गई।

बैठक की सदारत करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि पार्टी और सूबों में भी गैर बीजेपी दलों को एक करेगी। एक सोच वाले दलों को साथ लेने की जानिब में वे खुद पहल करेंगे।

लालू ने एक बार फिर जाति आधारित जनगणना की रपट जारी नहीं करने पर मोदी हुकूमत पर निशाना साधते हुए सवालिया लहजे में कहा, “जातिगत जनगणना का सच क्या है? क्यों केंद्रीय योजनाओं में कटौती की जा रही है? ” उन्होंने कहा कि गरीबों से जुड़ी योजनाओं में कटौती की जा रही है, जबकि कॉरपोरेट जगत के लिए फायदेमंद योजनाएं बनाई जा रही हैं।

बैठक के बाद राजद के मनोज झा ने बताया कि बैठक में लालू प्रसाद ने बिहार में एलायंस की हुकूमत मजबूती से कायम रहने की बात कही। से खास तौर से उन्होंने सेंटर से बिहार की हो रही उपेक्षा पर चिंता जताई.

TOPPOPULARRECENT