Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / बिहार: केंद्रीय मंत्री रामविलास का इनामी बदमाश के साथ कनेक्शन, हुआ खुलासा

बिहार: केंद्रीय मंत्री रामविलास का इनामी बदमाश के साथ कनेक्शन, हुआ खुलासा

पटना: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई व लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपतिनाथ पारस बिहार में कुख्यात फरार अपराधी रामउत्तीर्ण पासवान के साथ नजर आ रहा है. इन दोनों का मिलन का तस्वीर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई के साथ बिहार के बेगूसराय इलाके का कुख्यात अपराधी नजर आ रहे हैं, जिसके ऊपर जिला प्रशासन ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के अनुसार, उत्तीर्ण पासवान जेल से भागा एक फरार अपराधी है. बताया जाता है कि वे कोई आम अपराधी नहीं है बल्कि समस्तीपुर और बेगूसराय के इलाकों में दहशत का दूसरा नाम राम उत्तीर्ण पासवान है. उसके नाम से इस इलाके में लोग थरथरा जाते हैं.
राम उतीर्ण पासवान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पिछले कई वर्षों से घूम रही है. लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बहुत दूर है.

गौरतलब है कि वायरल हुई फोटो में समस्तीपुर के संसदीय क्षेत्र से सांसद रामचंद्र पासवान और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपतिनाथ पारस के साथ-साथ कुख्यात फरार आरोपी राम उतीर्ण पासवान भी खड़ा है. आपको यह सुन कर हैरानी होगी कि यह दोनों नेता रामविलास पासवान के भाई हैं.

इस फोटो में सबसे बड़ी बात यह है कि 50 हजार रुपये का घोषित इनामी अपराधी इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए नाम बदलते हुए नेताओं से अपना संबंध बना रहा है। सोशल मीडिया की बिना पर उसने अपना नाम बदलते हुए राहुल पासवान नाम का इस्तेमाल कर रहा है. राम उतीर्ण पासवान के नाम पर समस्तीपुर और बेगूसराय के कई थानों में दर्जनों लूट हत्या और रंगदारी का मामला दर्ज है. इसी मामलों में कई बार वह जेल की हवा भी खा चुका है.

TOPPOPULARRECENT