Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 44 हजार लड़कियों ने भेजा शादी का प्रस्ताव

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 44 हजार लड़कियों ने भेजा शादी का प्रस्ताव

पटना: लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 44 हजार लड़कियों ने शादी का प्रस्ताव भेजा है । यह सभी संदेश मज़ाकिया अंदाज़ में मोबाइल के व्हात्स्प ग्रुप में आए हैं, जो सार्वजनिक शिकायतों के लिए आम था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इन संदेशों पर हास्य शैली में जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर वह शादीशुदा होते फंस जाते। भगवान का शुक्र है कि वह अविवाहित हैं।
न्यूज़ नेटवर्क समूह परदेश 18 के अनुसार अधिकारियों ने बताया कि यह नंबर खराब सड़कों की सूचना देने के लिए दिया गया था, न कि शादी का संदेश भेजने के लिए। प्रिया, अनुपम, मनीषा, कंचन और देविका जैसे नाम उनके 44 हजार लड़कियों की लिस्ट में शामिल हैं, जो तेजस्वी यादव से शादी की इच्छुक हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी मसेज्स शादी के थे। कुल मिलाकर 47000 मैसेज आए, जिनमें 44 हजार शादी के प्रस्ताव के थे, जबकि अन्य तीन हजार में खराब सड़कों का जिक्र था।
बताया जाता है कि ज्यादातर लड़कियों ने मैसेज में केवल अपना नाम ही नहीं बल्कि फिगर, आकार, रंग और लंबाई भी विस्तार से समझाया है। 26 वर्षीय तेजस्वी यादव लालू और राबड़ी के सबसे छोटे बेटे हैं।
गौरतलब है कि तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेज प्रताप दोनों ही नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में शामिल हैं.लेकिन तेज प्रताप की तुलना में तेजस्वी का शुमार तेज तर्रार नेताओं में होता है। हाल ही में एक लड़की ने फेसबुक के जरिए संपर्क कर तेजस्वी से छात्रवृत्ति नहीं मिलने की शिकायत की थी, जिस पर तेजस्वी ने तुरंत कार्रवाई कर लड़की की मदद की।

TOPPOPULARRECENT