Sunday , May 28 2017
Home / Bihar News / बिहार के विधायक ने बलात्कार पर छात्रा से पुछा शर्मनाक सवाल

बिहार के विधायक ने बलात्कार पर छात्रा से पुछा शर्मनाक सवाल

हाजीपुर। बिहार में एक स्कूली छात्रा से विधायक के शर्मनाक सवाल पूछने का मामला सामने आया है। विधायक ललन पासवान ने स्कूल की एक छात्रा से पूछा कि बलात्कार के बाद खून कहां से निकलता है। ललन पासवान राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सासाराम से विधायक हैं। विधायक ने क्लास में छात्राओं से कई बेतुके सवाल पूछे।

बता दें कि आज से 2 दिन पहले बिहार के हाजीपुर में एक महादलित छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इसी मामले को लेकर बिहार के रालोसपा (राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के सासाराम से विधायक ललन पासवान जांच के लिए छात्रावास पहुंचे थे। विधायक को देखते ही स्कूल के अध्यापक उनके स्वागत में दौड़ें चले आए।

स्कूली छात्राओं को भी यह एहसास हुआ कि विधायक उनकी बातों को ऊपर तक पहुंचाएंगे। जिसके लिए स्कूली छात्राएं भी विधायक के पास पहुंच गई। लेकिन छात्राओं को देखते ही विधायक ने एक पर एक अश्लील सवाल पूछने शुरू कर दिए।

विधायक ललन पासवान यहीं नही रुके उन्होंने विधायकी का रोब दिखाते हुए स्कूल प्रशासन के लोगों पर भी धमकी भरे लहजे में चेतावनी दी। साथ ही छात्रावास की लड़कियों के चरित्र पर भी सवाल उठाने लगे। उन्होंने कहा कि इस मामले मे विधानसभा में नीतीश कुमार का बुखार छुड़ा देंगे। विधायक ललन पासवान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने छात्रा से पूछे गए सवालों को सही बताया और कहा कि वे इसके लिए कतई माफी नहीं मांगेंगे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT