Friday , September 22 2017
Home / Crime / बिहार के शहर में पत्रकार की हत्या 5 आरोपिया गिरफ्तार, पिस्तौल और मोटर साईकिलें जब्त

बिहार के शहर में पत्रकार की हत्या 5 आरोपिया गिरफ्तार, पिस्तौल और मोटर साईकिलें जब्त

पटना: बिहार पुलिस ने आज दावा किया कि जिले सीवान में 5 लोगों को गिरफ्तार करके जर्नलिस्ट राज देव रंजन के हत्याकांड का रहस्य हल कर लिया है और उनकी हिरासत से एक देसी पिस्तौल और 3 मोटर साइकिल जब्त कर ली गई हैं। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस श्री सुनील कुमार ने यह खुलासा किया और बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहित कुमार, विजय कुमार गुप्ता, राजेश कुमार, ईश्वर कुमार और सोनू कुमार गुप्ता के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि रोहित कुमार ने अपराध किया है कि फायरिंग से पत्रकार की मौत हुई है। अपराध में प्रयुक्त 7.65 बोर का देसी बनाया पिस्तौल और 3 मोटर साईकिलें जब्त कर ली गई हैं। जबकि अधिक संदिग्धों की तलाश जारी है। एक हिंदी अखबार के जिला ब्यूरो चीफ राज देव रंजन को सीवान शहर में 13 मई की शाम उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह अपनी मोटर साइकिल पर फ्रूट मार्केट से गुजर रहे थे।

इस मौत पर देश भर में नीतीश कुमार सरकार की आलोचना करते हुए राज्य में कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति का आरोप लगाया गया था। हालांकि पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों से हत्या के कारणों का पता नहीं है जब कि इन आरोपियों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उम्मीद है कि भगोड़े आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हत्या की साजिश का पता चलेगा|

TOPPOPULARRECENT