Monday , October 23 2017
Home / India / बिहार जनतादल यू के बोहरान में शिद्दत

बिहार जनतादल यू के बोहरान में शिद्दत

पटना दाख़िली इंतिशार को ख़त्म करने शरद यादव की चीफ़ मिनिस्टर से बातचीत

पटना

दाख़िली इंतिशार को ख़त्म करने शरद यादव की चीफ़ मिनिस्टर से बातचीत

जनतादल यू में बढ़ते बोहरान को ख़त्म करने के लिए पार्टी सदर शरद यादव ने बंद कमरे के इजलास में चीफ़ मिनिस्टर जतिन राम मांझी से बातचीत की है। बताया जाता है कि नतीश कुमार और चीफ़ मिनिस्टर जतिन राम मांझी के हामियों के दरमियान लफ़्ज़ी जंग छिड़ गई है।

मांझी और रियासती पार्टी सरबराह बसीता नारायण सिंह ने रियासती गेस्ट हाउज़ में निस्फ़ घंटे तक शरद यादव से बातचीत की। जब पूछा गया तो मांझी ने बताया कि पार्टी में कोई मसला नहीं है। शरद यादव ने कहा कि उन्होंने बोहरान को दूर करने की कोशिश की है लेकिन नारायण सिंह जिन्होंने सीनियर लीडर नीतीश कुमार के मकान से रास्त गेस्ट हाउज़ पहूंचे थे, ये एतराफ़ किया है कि पार्टी में सूरत-ए-हाल संगीन होगई है।

बाज़ क़ाइदीन की जानिब से दिए जाने वाले बयानात से हालात अबतर होरहे हैं। पार्टी लीडरों के बयानात ने पार्टी को धक्का पहूँचा या है। जनतादल (यू) के बोहरान से एसा मालूम होता है कि हालात बिगड़ जाऐंगे। क्योंकि नीतीश कुमार की हिमायत करने वाले रियासत के 20 वुज़रा ने वज़ीर ग़िज़ा श्याम राजक के मकान पर डिनर डिप्लोमेसी में शिरकत की थी।

इस डिनर मुलाक़ात में चीफ़ मिनिस्टर मांझी के ख़िलाफ़ इज़हार-ए-ख़्याल किया गया। मुवाफ़िक़ नीतीश कुमार वुज़रा और पार्टी के दीगर क़ाइदीन चाहते हैं कि मांझी के बजाय दलित लीडर श्याम राजक को चीफ़ मिनिस्टर बनाया जाये।

TOPPOPULARRECENT