Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / बिहार टॉपर्स मामला: प्रिंसिपल समेत चार कर्मचारी गिरफ्तार

बिहार टॉपर्स मामला: प्रिंसिपल समेत चार कर्मचारी गिरफ्तार

पटना : बिहार बोर्ड परीक्षा के फर्जी टॉपर्स मामले में बुधवार सुबह पटना पुलिस साइंस टॉपर सौरभ श्रेष्ठ, राहुल कुमार और आर्ट्स टॉपर रूबी राय के घर पहुंची और उनके परिवार को समन थमाया. आजतक के अनुसार वहीं इस मामले में चार गिरफ्तारी हुई हैं. एसआईटी ने जीए इंटर कॉलेज की केंद्र अधीक्षक और प्रिंसिपल शैल कुमारी को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा दो क्लर्क और एक चपरासी को भी गिरफ्तार किया गया है. जीए इंटर कॉलेज बिशुन राय कॉलेज का परीक्षा केंद्र था.

इसके बाद इन तीनो टॉपर स्टूडेंट्स को पूछताछ के लिए कोतवाली पुलिस स्टेशन में पुलिस के सामने पेश होना होगा. तीनों टॉपर वैशाली में संदिग्ध बिशुन राय कॉलेज के छात्र हैं. आपको बता दें की पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि हमने तीन टीमें गठित की हैं, जो पटना और वैशाली में कई जगह छापेमारी कर रही हैं. इस मामले से संबंधित सभी अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है.

मंगलवार को पुलिस ने पटना स्थित बिहार बोर्ड के दफ्तर पर भी छापा मारा. पुलिस ने वहां से कंप्यूटर, लैपटॉप, हार्ड डिस्क और सीपीयू को जब्त किया. पुलिस की टीमों ने पटना के राजेंद्र नगर ब्वॉयज हाई स्कूल में भी छापे मारे, जहां बिशुन राय कॉलेज के छात्रों की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया गया था. पुलिस ने निरीक्षक और मूल्यांकनकर्ताओं की सूची जब्त कर ली है.

TOPPOPULARRECENT