Friday , July 21 2017
Home / Bihar News / बिहार: नाव हादसे की वजह से पटना में पीएम मोदी का कार्यक्रम रद्द

बिहार: नाव हादसे की वजह से पटना में पीएम मोदी का कार्यक्रम रद्द

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना नौका हादसे में हुई लोगों की मौत पर शनिवार रात शोक प्रकट किया और बिहार की राजधानी पटना में होने वाला उनका आज का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार में नौका हादसे में हुई लोगों की मौत पर दुख प्रकट किया। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि इस हादसे के आलोक में, पटना में महात्मा गांधी सेतु के पुनर्विकास कार्य की शुरूआत पर एक कार्यक्रम को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उनके द्वारा किया जाने वाला संबोधन स्थगित कर दिया गया है।

बिहार की राजधानी में शनिवार की शाम गंगा नदी के NIT घाट के पास एक नाव पलटने से कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई और 25 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग मकर संक्रांति के मौके पर दियारा क्षेत्र में आयोजित पतंग उत्सव देखकर लौट रहे थे। संदेह है कि इस नौका पर अधिक लोग सवार थे।

पुलिस के अनुसार, मकर संक्रांति के अवसर पर गंगा के दियारे में पतंग उत्सव का आयोजन किया जाता है। इसका आयोजन पर्यटन विभाग द्वारा प्रत्येक वर्ष किया जाता है।

TOPPOPULARRECENT