Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / बिहार: नोटबंदी-शराबबंदी को ठेंगा, बार में हुई नोटों के बारिश, साथ ही छलके जाम

बिहार: नोटबंदी-शराबबंदी को ठेंगा, बार में हुई नोटों के बारिश, साथ ही छलके जाम

बिहार: नोटबंदी के बाद कैश की किल्लत के बावजूद लोग बार में नोटों को पानी की तरह बहा रहे हैं. यहाँ तक कि शराब बंदी के बाद शराब पीने वाले शराब की जुगाड़ करने के साथ साथ उसपर नोट भी जमकर उड़ा रहे हैं. आजकल नोटबंदी तथा शराबबंदी को ठेंगा दिखाते छपरा का एक विडियो में दिखाया गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 ने एक विडियो अप्लोड किया है. वीडियो छपरा के ग्रामीण इलाके डेरनी थानाक्षेत्र के खिरकिया में बनाया गया है, जिसमे 5 दिसंबर को हुए शादी समारोह के नाच कार्यक्रम में एक बार डांसर द्वारा शराब के साथ ठुमके लगाती दिख रही है. इस बार डांसर पर जमकर नोट भी उड़ाए जा रहे हैं. यह वीडियो लोगों के बीच इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.
देशभर में कैश की किल्लत बरकरार है. बैंक और एटीएम के बाहर लोगों की कतारें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. साथ ही नगदी को लेकर लोगों के चेहरे पर हताशा साफ देखी जा सकती है. नोटों की कमी के कारण ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों के बीच कहासुनी भी हो रही है.

वहीँ बिहार में शराबबंदी के बाद भी लोग धड़ल्ले से शराब का इस्तेमाल कर रहे हैं. इन दिनों शराब की तस्करी में महिलाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश से आनेवाली ट्रेनों में महिला कूरियर के माध्यम से शराब की खेप बिहार पहुंच रही है. अभी दो दिन पहले ही पंडौल थाना क्षेत्र में ही 6500 बोतल बरामद हुआ था. इस बार फिर 1500 लीटर शराब बरामद हुआ है. बगहा में पठखौली पुलिस ने यूपी में बनी 18 बोतल शराब के साथ दो महिला तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

TOPPOPULARRECENT