Saturday , May 27 2017
Home / Bihar News / बिहार: पटना में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार

बिहार: पटना में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार

पटना। बिहार की राजधानी पटना में फ्लैट में सेक्स रैकेट थमने का नाम नहीं ले रहा है। पटना स्थित मजिस्ट्रेट कॉलोनी के पास एक मकान में रेकैट के पकड़े जाने के बाद एक बार फिर से शास्त्री नगर पुलिस ने पूर्वी पटेल नगर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

यहां से तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया हैं। वहीं, दो युवतियों को मुक्त कराया गया है। पुलिस की छापामारी के दौरान यह लोग कमरे में आपत्तिजनक हालत में थे।

पुलिस ने जब यहां तलाशी ली, तो कमरे से कंडोम के पैकेट, सिगरेट के पैकेट, दवाएं और चार मोबाइल फोन बरामद कि ये गये। वहीं, रैकेट का संचालक संतोष कुमार मौके से फरार हो गया। पूर्वी पटेल नगर रोड नंबर-8 के सूरज मेंसन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 102 में सेक्स रैकट का संचालन हो रहा था।

इसकी सूचना पुलिस को काफी दिनों से मिल रही थी। रविवार की देर रात पुलिस ने यहां छापेमारी की। इस दौरान फ्लैट से पांच लोग पकड़े गये। इसमें तीन युवक हैं।

पकड़े गये लोगों में प्रतीक कुमार (23) निवासी जाबज, थाना महनार, जिला वैशाली का रहनेवाला है। पटना में पानी टंकी बोरिंग रोड के पास रहता है।

इसके अलावे रवि कुमार (25) निवासी, देवरिया, थाना बेन, जिला नालंदा और प्रभात कुमार रंजन उर्फ मुन्ना (26) निवासी बरगछिया, थाना थावे, जिला गोपालगंज शामिल हैं। जबकि, दोनों लड़कियां पश्चिम बंगाल से बुलायी गयीं थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT