Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / बिहार: पटना में ATM लूट कर गार्ड की धारदार हथियार से हत्या

बिहार: पटना में ATM लूट कर गार्ड की धारदार हथियार से हत्या

पटना : घटना शुक्रवार की देर रात की है, बिहार की राजधानी पटना स्थित डाकबंगला चौराहे के पास बेखौफ बदमाशों ने मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स के एक एटीएम को लूटकर गार्ड की हत्या कर दी. स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना शनिवार को सुबह मिली. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही, एटीएम लूट समेत गार्ड की हत्या की सूचना बैंक के अधिकारियों को भी दे दी गयी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रभात खबर के अनुसार पुलिस को अभी तक एटीएम से लूटे गये रुपये की राशि का पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के अनुसार, मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स में जिस सेंट्रल बैंक के एटीएम में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है, वह कोतवाली थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर है. जहां के गार्ड दीपक की हत्या कर कर दी गयी .

पुलिस का कहना है कि एटीएम लूटने के क्रम में गार्ड ने जब अपराधियों का विरोध किया होगा, तभी उन्होंने धारदार हथियार से वार कर गार्ड की हत्या कर दी. बताया जाता है कि दीपक अभी हाल ही में इस एटीएम पर गार्ड के रूप में तैनात किया गया था. घटना की सूचना मिलने के बाद से ही कोतवाली थाने की पुलिस घटनास्थल पर ही मौजूद है. पुलिस की ओर से अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी के फुटेज भी लिये जा रहे हैं. हालांकि, पुलिस अभी लूट की रकम को बताने से इनकार कर रही है.

हत्या की इस वारदात से स्थानीय निवासियों में काफी आक्रोश है. उनका कहना है कि जहाँ एटीएम लगा है, वहां पर लाइट की कोई व्यवस्था नहीं है. इसके साथ ही, इस वारदात के बाद से मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स के दुकानदारों और कारोबारियों में दहशत बना हुआ है.

TOPPOPULARRECENT