Sunday , June 25 2017
Home / Bihar News / बिहार: बक्सर जेल से पांच हार्डकोर कैदी फरार, हाई अलर्ट जारी

बिहार: बक्सर जेल से पांच हार्डकोर कैदी फरार, हाई अलर्ट जारी

पटना: बिहार के बक्सर जेल से बीती रात पांच दुर्दांत सजायाफ्ता कैदी फरार हो गए. इनमें एक प्रदीप सिंह फांसी का सजायाफ्ता है. पुलिस उनकी खोज में छापेमारी कर रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दैनिक जागरण के अनुसार, बिहार के बक्सर सेंट्रल जेल से पांच हार्डकोर सजायाफ्ता कैदी फरार हो गए हैं. भागने वाले कैदियों में एक फांसी तथा शेष चार उम्रकैद के सजायाफ्ता हैं. घटना के बाद हाई अलर्ट जारी कर पूरे जिले की नाकेबंदी कर दी गई है. उनके संभावित ठिकानों पर देर रात से ही छापेमारी आरंभ है. हालांकि,आज सुबह तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है.
जानकारी के अनुसार देर रात बक्सर सेंट्रल जेल के पांच सजायाफ्ता कैदी जेल के मेडिकल वार्ड से भाग निकले. कैदियों ने साजिश के तहत खुद को बीमार बता कर मेडिकल वार्ड में भर्ती कराया था. भागने वाले कैदियों में एक प्रदीप सिंह (मोतिहारी) को फांसी की सजा मुकर्रर की गई थी, जबकि उम्रकैद पाए फरार कैदियों में सोनू पाण्डेय (आरा), उपेन्द्र साह (छपरा), देवधारी सिंह (छपरा) तथा सोनू सिंह (बरहमपुर) शामिल हैं.
कैदी शौचालय की खिड़की तोड़कर फरार हुए. इसमें जेलकर्मियों की संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता. घटना से आज सुबह से जेल में हड़कंप का माहौल है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT