Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / बिहार की राजनीति में नया मोड़, तेजस्वी के लिए युवा राजद चला रहे हैं अभियान

बिहार की राजनीति में नया मोड़, तेजस्वी के लिए युवा राजद चला रहे हैं अभियान

पटना। क्या वाकई बिहार के अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में तेजस्वी यादव होंगे? राजद नेताओं का कहना है कि बिहार का अगला मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव होंगे. जिसके लिए युवा राजद ने पूरे राज्य में अभियान चलाया है. इस संगठन को ताकतवर बनाने कवायद तेज कर दी गई है. भागलपुर के सांसद और युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि राज्य के अगले मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हीं होंगे. तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए युवा राजद पूरे राज्य में विशेष अभियान चला रहा हैं. संगठन की मजबूती के लिए शहर और गांव तक के युवाओं को जोड़ा जा रहा है. मंगलवार को परिसदन में बातचीत के दौरान उन्होंने पत्रकारों से यह बात कही.

शैलेश कुमार ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि केंद्र नें देश भर के युवाओं को ठगा है. सरकार को प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा अब याद नहीं रहा. केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय युवा आयोग की मांग को ठुकराते हुए कहा की इसकी कोई जरुरत नहीं है. जंतर-मंतर पर देशभर के युवा कार्यकर्ता आयोग अपनी मांगो को लेकर धरना देगा.प्रदेश युवा राजद अध्यक्ष कारी सोहेब ने बताया की युवा राजद आरएसएस मुक्त अभियान पुरे राज्य में चलाएगी.

बिहार में हमारे सभी कार्यकर्ता तेजस्वी को मुख्यमंत्री मानते हैं. इस मौके पर पार्टी के वरीय नेता विनोद श्रीवास्तव, युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता रणविजय साहू, प्रमोद कुमार सिन्हा, अरूण यादव, सुरेश यादव, उपमहापौर सैयद माजिद हुसैन, शिवचंद्र राम, जिलाध्यक्ष शेखर सहनी, महानगर राजद अध्यक्ष वसीम अहमद मुन्ना, विनोद यादव, प्रभात किरण, जय शंकर प्रसाद यादव, सुरेश राम भोला चंदन यादव, रत्नेश चौधरी, अब्दुल कासिम व अन्य मौजूद थे.

TOPPOPULARRECENT