Sunday , April 30 2017
Home / Bihar News / बिहार: मंत्री जलील मस्तान के ‘पीएम मोदी को जुते से पीटने’ वाली बयान पर घमासान

बिहार: मंत्री जलील मस्तान के ‘पीएम मोदी को जुते से पीटने’ वाली बयान पर घमासान

पटना: बिहार सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता अब्दुल जलील मस्तान द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर बीजेपी में खलबली मच गई है. बुधवार को इसी मुद्दे को लेकर बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में काफी हंगामा हुआ. जिसमे बीजेपी, मंत्री जलील मस्तान के बर्खास्तगी को लेकर अड़ गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मामला यह है कि बीजेपी द्वारा मंत्री अब्दुल जलील मस्तान पर ये आरोप लगाया गया है कि मंगलवार को नोटबंदी के विरोध को लेकर हुए एक प्रदर्शन में उनहोंने पीएम मोदी की तस्वीर पर कार्यकर्ताओं से जूते मरवाया है, और उनके खिलाफ अपशब्द भी कहे हैं. उन पर यह भी आरोप है कि वे पीएम मोदी को ‘डकैत और नक्सली’ भी कहा है.
जबकि हकीकत ये नहीं, कुछ और ही है. बता दें कि मंत्री जलील मस्तान अपने साफ लफ़्ज़ों में कहा है कि मैंने किसी भी कार्यकर्ता को पीएम की तस्वीर पर जुते मारने के लिए नहीं कहा था. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उनके बयान से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो इसके लिए उन्हें खेद है.

न्यूज़ 18 इंडिया के मुताबिक, इस बीच बीजेपी नेता सुशील मोदी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अब्दुल जलील मस्तान को मंत्रीमंडल से तुरंत बर्खास्त करने की मांग की. साथ ही उन्होंने बड़बौला बयान देते हुए कहा कि आज विपक्ष ने दोनों सदनों को नहीं चलने दिया है और हम भी दिन भर दोनों सदनों को चलने नहीं देंगे.

उल्लेखनीय यूपी चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी तरह तरह की पैंतरा अपनाने की कोशिश करती रही है जिसमे वे कभी कभी कामयब भी हो जाता था, लेकिन अब जनता जागरूक हो चुकी है किसी के बहकावे में आना मुश्किल है. इसका असर बिहार चुनाव के बाद अब यूपी में भी नजर आना शुरू हो गया है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT