Sunday , May 28 2017
Home / Bihar News / बिहार: मानव श्रृंखला का हिस्सा बनने जा रही थी छात्रा, ट्रक एक्सीडेंट में हुई मौत

बिहार: मानव श्रृंखला का हिस्सा बनने जा रही थी छात्रा, ट्रक एक्सीडेंट में हुई मौत

हाजीपुर। बिहार में जिला वैशाली के जन्दाहा थाना के कुशवाहा चौक के पास कल मानव श्रृंखला में भाग लेने जा रही एक स्कूली छात्रा की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जन्दाहा थाना के अरनियाँ गांव की रहने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा विद्या कुमारी आज दोपहर नशा से मुक्ति के लिए आयोजित होने वाली एक मानव श्रृंखला में भाग लेने अपने स्कूल जा रही थी तभी कुशवाहा चौक के पास एक तेज गति की ट्रक ने उसे रौंद दिया। इस हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी दौरान दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और मुख्य सड़क को जाम कर दिया. उग्र लोगों द्वारा आगज़नी किए जाने की भी सूचना है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश किया।

उल्लेखनीय है कि बिहार ने शराबबंदी और नशामुक्ति के पक्ष में विश्व कीर्तिमान बनाया. तीन करोड़ लोगों ने 45 मिनट तक एक दूसरे का हाथ थाम कर विशाल मानव शृंखला बनाई. बिहार सरकार ने दावा किया है कि शनिवार को बिहार में विश्व की सबसे लंबी मानव-कड़ी बनाई गई. बिहार सरकार ने शनिवार को सवा बारह से एक बजे के बीच नशाबंदी और शराबबंदी के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाने का कार्यक्रम रखा था.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT