Friday , August 18 2017
Home / Bihar News / मुज़फ्फ़रपुर प्रेमचंद साहित्य कमेटी अवार्ड्स में मुस्लिम छात्रों की धूम, बनाया नया रिकॉर्ड

मुज़फ्फ़रपुर प्रेमचंद साहित्य कमेटी अवार्ड्स में मुस्लिम छात्रों की धूम, बनाया नया रिकॉर्ड

मुज़फ्फ़रपुर: बिहार के मुज़फ्फरपुर ज़िले में इस साल मुस्लिम विद्यार्थियों ने मुज़फ्फ़रपुर प्रेमचंद साहित्य कमेटी अवार्ड्स पाने में नया रिकॉर्ड बनाया है। प्रेमचंद साहित्य कमेटी के दस साल के इतिहास में पहली बार अवॉर्ड हासिल करने वालों में 9 मुस्लिम बच्चे हैं।।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेटवर्क 18 समूह की न्यूज़ वेबसाइट प्रदेश 18 के अनुसार नौ छात्रों ने आकर्षक प्रदर्शन करते हुए अवार्ड हासिल किए। प्रेमचंद साहित्य कमीटी ने मुस्लिम छात्रों के बेहतरीन प्रदर्शन पर ख़ुशी का इज़हार करते हुए मुस्लिम छात्रों के शैक्षिक विकास पर विशेष ध्यान देने की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन भी किया है।
स्कूली छात्रा सैयदा ज़ैनब ने मनमोहक ग़ज़ल जब तक आंसू पास रहेंगे, गीत सुनाते जाएंगे, सुना कर सबका दिल जीत लिया और प्रेमचंद साहित्य कमीटी का पुरस्कार जीतने में कामयाबी हासिल की। मुजफ्फरपुर प्रेमचंद साहित्य कमीटी की ओर से पुरस्कार पाने वाले छात्रों में ज़ैनब के अलावा अन्य 9 अल्पसंख्यक छात्र भी शामिल हैं।
मुजफ्फरपुर प्रेमचंद कमीटी के प्रवक्ता के अनुसार कमीटी में दस साल के इतिहास में पहली बार अल्पसंख्यक वर्ग के छात्रों ने इतनी बड़ी संख्या में जीत दर्ज की है।

TOPPOPULARRECENT