Thursday , July 27 2017
Home / Entertainment / बिहार में अगरबत्तियां बेचनेवाले प्रभाकर हॉलीवुड का हिरो

बिहार में अगरबत्तियां बेचनेवाले प्रभाकर हॉलीवुड का हिरो

मुंबई : प्रभाकर जो बिहार में अगरबत्तियां बेचते थे आज पहले भारतीय हैं जो लेटिन अमेरिकन फिल्म में काम करने वाले हैं। दरअसल अंग्रेजी अखबार के मुताबिक प्रभाकर जल्द ही फिल्म ‘इनरेदादोस: ला कन्फ्यूजन’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म को बॉलीवुड फिल्म फॉरमेट से बनाया गया है, जिसमें बॉलीवुड फिल्मों की तरह सॉन्ग्स के साथ डांस भी होगा। फिल्म में प्रभाकर के साथ कोस्टारिका की फेमस टेलीविजन होस्ट नैन्सी डोबल्स और एक्टर मारियो चकोन भी लीड रोल में हैं।

डायरेक्टर आशीष मोहन द्वारा डायरेक्ट ये रोमांटिक एक्शन फिल्म है 9 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। बता दें कि आशीष ने इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ को भी डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। बता दें कि प्रभाकर ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने हरियाणा से पढ़ाई और बॉलीवुड में हाथ आजमाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। इसके बाद वह अमेरिका जाना चाहते थे, लेकिन किसी तरह वह कोस्टारिका जा पहुंचे। यहां उन्हें वहीं की एक लड़की से प्यार हो गया और उन्होंने उससे शादी कर ली।

उसके बाद काम में असफलता पाने के बाद और पैसों की किल्लत ने उन्हें भारत लौटने पर मजबूर कर दिया। वह 2010 से दो साल तक चंडीगढ़ में रहे। इस दौरान उनकी पत्नी उनसे अलग हो गई और अपनी बेटी को लेकर वापस कोस्टारिका चली गई थी।

TOPPOPULARRECENT