Wednesday , August 16 2017
Home / Bihar News / बिहार में कानून तोड़ने वालों को नहीं बख्शेंगे, चाहे कोई हो : लालू के बेटे तेजस्वी

बिहार में कानून तोड़ने वालों को नहीं बख्शेंगे, चाहे कोई हो : लालू के बेटे तेजस्वी

पटना. बिहार में इंतिख़ाब तशहीर के दौरान बीजेपी ने जंगलराज का मुद्दा जमकर उठाया था। बीजेपी ने कहा था कि लालू ने जितने साल राज किया, बिहार में जंगल राज रहा। लेकिन इंतिख़ाब के बाद आरजेडी सरबराह लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव का कहना है कि जो ऊटपटांग हरकत करेगा, कानून तोड़ेगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। फिर चाहे वह कोई भी हो।
तेजस्वी यादव ने इंतिखाबी जीत के बाद पीर को अपना यौमे पैदाइश भी मनाया। वे राघोपुर एसेम्बली सीट से जीते हैं। तेजस्वी कहते हैं जो ऊटपटांग हरकत करेगा, कानून तोड़ेगा, छोड़ा नहीं जाएगा। सख्त से सख्त सजा मिलेगी। चाहे कोई हो, बख्शा नहीं जाएगा। नीतीश कुमार के इंसाफ़ के साथ तरक़्क़ी और लालू प्रसाद के सामाजिक इंसाफ के साथ इक़्तेसादी तरक्की के नारे के साथ नौजवान खातून को पॉलिसी मेकिंग में शामिल किया जाएगा।
उन्होने कहा महागठबंधन बनने और लालू प्रसाद-नीतीश कुमार के साथ आने से ही जीत तय हो गई थी। कहीं कोई शक नहीं था। वहीं टर्निंग प्वाइंट था। दूसरी तरफ, एनडीए की हार की वजह पीएम की तरफ से बड़ा ख्वाब दिखाकर उसे पूरा नहीं करना है। इसमें पीएम की तरफ से ज़ाती अटैक करना, रिजर्वशन की तजवीज और बीफ को इंतिखाबी मुद्दा बनाना उनकी हार के बड़े वजह बने।

TOPPOPULARRECENT