Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए सियासत की अपील: हिंदू, मुस्लिम ने किये कपड़े और अनाज दान

बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए सियासत की अपील: हिंदू, मुस्लिम ने किये कपड़े और अनाज दान

हैदराबाद: गरीबी, बीमारी, प्राकृतिक आपदाओं और पीड़ितों के आसुओं का कोई धर्म नहीं है। हैदराबाद और तेलंगाना के अन्य जिलों की मिट्टी में किसी भी पीड़ित की मदद करने वाले गुण हैं।

इसका जीता जागता उदाहरण यह है कि सियासत उर्दू डेली द्वारा की गई एक अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई हिंदू और मुस्लिम व्यापारियों और अन्य परोपकारियों ने बड़ी मात्रा में वस्त्र और अनाज दान किया।

यह उल्लेख किया जा सकता है कि श्री ज़ाहिद अली खान, ने परोपकारियों से अपील कि की वह ज्यादा से ज्यादा बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद करें। एक दानी, जिन्होंने ज़ाहिद अली खान को अपने नाम का खुलासा न करने का अनुरोध कर, पीड़ितों की मदद करने के लिए आगे आए। उन्होंने कहा कि मानवता सबसे बड़ा धर्म है अगर हम अपने सहयोगियों की मदद नहीं करते हैं, तो कोई भी मानवता नहीं होगी।

श्री ज़ाहिद अली खान के मुताबिक, सीमाचल (बिहार) के लिए राहत दल की शुरुआत 26 सितंबर को होगी। यह ध्यान दिया जा सकता है कि सियासत मिल्लत फंड और फैज़-ए-आम ट्रस्ट ने पहले ही पाँच लाख रुपये भेजे हैं।

वहां इस्लामी स्कूल, महिलाओं के लिए एक पेशेवर प्रशिक्षण केंद्र और पुलिस बल में युवाओं की भर्ती के लिए एक प्रशिक्षण शिविर को शुरू करने का प्रयास किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT