Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / बिहार में भाजपा को रोक देंगे तो मोदी हो जायेंगे बेअसर : जयराम

बिहार में भाजपा को रोक देंगे तो मोदी हो जायेंगे बेअसर : जयराम

इस साल होने वाले बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब में परपोजल जनता परिवार के साथ इत्तिहाद का इशारा देते हुए कांग्रेस के सीनियर लीडर जयराम रमेश ने कहा कि अगर रियासत में भाजपा को रोक दिया जाये, तो वजीरे आज़ाम नरेंद्र मोदी बेअसर हो जायेंगे। रमे

इस साल होने वाले बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब में परपोजल जनता परिवार के साथ इत्तिहाद का इशारा देते हुए कांग्रेस के सीनियर लीडर जयराम रमेश ने कहा कि अगर रियासत में भाजपा को रोक दिया जाये, तो वजीरे आज़ाम नरेंद्र मोदी बेअसर हो जायेंगे। रमेश ने कहा कि वह जनता परिवार ताकतों के एक साथ आने का इस्तकबाल करते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ‘ जनता परिवार के पार्टी जिस तरह के बोहरान का सामना कर रहे हैं, कांग्रेस भी कुछ वैसा ही कर रही है। बिहार हम सब के लिए अगला इम्तिहान है। दिल्ली ने मोदी को तबाह कर दिया। उन्होंने कहा, मुङो लगता है कि भाजपा मुखालिफ ताकतों की एकजुटता के तौर पर जनता परिवार का साथ आना एक इस्तकबाल के काबिल वाकिया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस की जदयू के साथ ‘पॉलिसी साङोदारी’ होगी, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने बिहार में नीतीश कुमार हुकूमत का हिमायत किया है। गुजिशता कई इंतिख़ाब में हार का सामना करने वाली पार्टी के आगे के रास्ते के बारे में पूछे जाने पर कहा कांग्रेस का टार्गेट 2019 लोकसभा इंतिख़ाब में जीत हासिल करना है।

हालांकि , हमारा फौरी मकसद नवंबर 2015 में बिहार में भाजपा को रोकना है। बिहार में भाजपा को रोकने के लिए हमें जो भी करना पड़ेगा हम करेंगे। इससे क़ौमी सतह पर भी एक बड़ा असर पड़ेगा।

रमेश ने यह भी इल्ज़ाम लगाया कि मोदी हुकूमत किसान मुखालिफत है। ‘हमारा जो नारा है। यह एक हकीकत है। क़ौमी ज़िराअत तरक़्क़ी मंसूबा अलोटमेंट घटाकर 8,500 करोड़ रुपये से 4,500 करोड़ रुपये कर दिया गया। उन किसानों को कोई राहत नहीं दी गयी जिनकी फसल बेमौसमी बारिश से मुतासिर हुई है। ’

TOPPOPULARRECENT