Wednesday , September 27 2017
Home / Bihar News / बिहार में भैया, भाभी व देवर जी का राज : गिरिराज

बिहार में भैया, भाभी व देवर जी का राज : गिरिराज

पटना : एनडीए की तरफ से शहर के हरिश्चन्द्र स्टेडियम में मुनक्कीद इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए मरकज़ी वज़ीर गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में फिलवक्त भैया, भाभी व देवर जी का राज है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के रहते बिहार में जंगलराज टू नहीं आने वाला है। उन्होंने कहा कि रजौली में जिस तरह से एनडीए के तशहीर रथ के साथ हुआ, वह क्या जंगल राज नहीं है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि अवाम की ताकत जिसके हक़ में हो उसे कोई नहीं हरा सकता है। उन्होंने लालू यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लालूजी कहते चल रहे हैं कि भाजपा रिज़र्वेशन को खत्म करना चाहती है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जहां भी भाजपा की हुकूमत है वहां क्या रिज़र्वेशन खत्म कर दिया गया है?

लालू समाज को जलाने के लिए जिस अल्फ़ाज़ का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे महाभारत के धृतराष्ट्र बन गए हैं। मरकज़ी वज़ीर रामकृपाल यादव ने कहा कि लालू यदुवंशी समाज को भैंस की सवारी करने की नसीहत दे रहे हैं और अपने खानदान को एमपी , एमएलए बनाना चाहते हैं। जबकि आज का यदुवंशी समाज का नौजवान भी तरक़्क़ी चाहता है। वह भैंस की सवारी नहीं लैपटॉप व इंटरनेट की सवारी करना चाहता है। उन्होंने कहा लालू जी के पन्द्रह व नीतीश के दस साल के हुकूमत में कितने नौजवानों को रोजगार मिला। यहां के नौजवानों को अच्छी तालीम नहीं मिल रही है। वे नक़ल मकानी कर रहे हैं।

 

 

 

TOPPOPULARRECENT