Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / बिहार में विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, लाठी-डंडों से डॉक्टर को पीटा

बिहार में विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, लाठी-डंडों से डॉक्टर को पीटा

गया : बिहार में गया जिले के अतरी विधानसभा इलाक़े के राष्ट्रीय जनता दल (RJD ) के विधायक कुंती देवी के बेटे ने नीमचक बथानी के हेल्थ सेंटर में तैनात डॉक्टर सत्येन्द्र कुमार सिन्हा को कल रात लाठी-डंडे से पीट-पीट कर संगीन तरीके से ज़ख़्मी कर दिया।

पुलिस ज़राए ने यहां बताया कि बाहुबली साबिक़ राजद विधायक राजेन्द्र यादव और उनकी बीवी और अतरी विधानसभा इलाक़े से राजद विधायक कुंती देवी का बेटा रंजीत कुमार ने नीमचक बथानी के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में डॉक्टर सत्येन्द्र कुमार सिन्हा को लाठी-डंडा से पीट-पीट कर संगीन तरीके से ज़ख़्मी कर दिया।

ज़राए ने बताया कि विधायक के बेटे अपने 5-6 हिमायतियों के साथ कल रात बथानी के हेल्थ सेंटर आये और डॉक्टर श्री सिन्हा पर हमला कर दिया। इस हादसे में डॉक्टर गंभीर तरीके से ज़ख़्मी हो गये। ज़ख़्मी डॉक्टर को नीमचक बथानी के पराइमरी हेल्थ सेंटर में इलाज कराया गया तथा बेहतर इलाज के लिये उन्हें जेपी अस्पताल भेज दिया गया।

ज़राए ने बताया कि पुलिस ने इस मुतालिक में डॉक्टर के बयान पर राजद विधायक के हमलावर बेटे और उसके हिमायती पर FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। इस सिलसिले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

TOPPOPULARRECENT