Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / बिहार में 40 लाख रुपये की शराब जब्त, आठ गिरफ्तार

बिहार में 40 लाख रुपये की शराब जब्त, आठ गिरफ्तार

पटना: बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी का सिलसिला जहां जारी है वहीं अवैध शराब के कारोबार में संलग्न लोगों की गिरफ्तारी के लिए जारी अभियान में पुलिस ने राज्य के विभिन्न जिलों से आज चालीस लाख रुपये के 630 से अधिक कार्टून  शराब जब्त कर लिया और आठ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

हाजी पूर से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, विशाली जिले के विभिन्न इलाकों से 550 कार्टून शराब बरामद किया गया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने जिले के बीलसर थाना क्षेत्र के बीबी पुर गांव में स्थित एक पॉल्ट्री फार्म पर छापा मारकर 400 कार्टून विदेशी शराब जब्त की है। गंगा पुल थाना इलाक़ा के दीवान टोक गांव के क़रीब एक कंटेनर के दौरान 130 कार्टून वाइन  बरामद किया गया।

उधर महनार थाना इलाके के इसहाक़ पूर टेक गांव के क़रीब स्कोर्पियो गाड़ी से 20 कार्टून अंग्रेज़ी शराब पुलिस ने ज़ब्त किया है। इस सिलसिले में दो लोगो को गिरफ़्तार किया गया है जिनसे पूछताच‌ की जा रही है।

ख़बर के मुताबिक़, ज़िला के मुफ़स्सिल थाना इलाक़े के बिंदुवार ढाला के क़रीब से पुलिस ने आज छः स्मगलरों को गिरफ़्तार कर 80 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। इस दौरान छः स्मगलरों को गिरफ़्तार किया गया है। स्मगलरों के पास से एक लाख 51 हज़ार रुपय और दो मोटर साईकिल‌ भी जब्त किया गया है।

TOPPOPULARRECENT