Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / बिहार: राज्यसभा चुनाव को लेकर JDU नेताओं में असमंजस का माहौल

बिहार: राज्यसभा चुनाव को लेकर JDU नेताओं में असमंजस का माहौल

PATNA, NOV 14 (UNI)- JD(U) President Sharad Yadav (R) greeting Bihar Chief Minister Nitish Kumar after Kumar was elected legislator party leader in Patna on Saturday. UNI PHOTO-37U

पटना। जदयू के चार राज्यसभा सदस्यों शरद यादव, आरसीपी सिंह और के सी त्यागी के साथ गुलाम रसूल बलियावी का कार्यकाल खत्म हो रहा है. वहीं दूसरी ओर बिहार विधानसभा में जो जदयू का संख्या बल है उसके हिसाब से जदयू मात्र दो सदस्यों को ही राज्यसभा भेजने में सक्षम है. आगामी 11 जून को राज्यसभा चुनाव होने हैं। उसे लेकर बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है। पटना पहुंचे शरद यादव ने एक क्षेत्रिय चैनल से बातचीत में कहा कि इस मामले में पार्टी अपने तरीके से करेगी फैसला।

जानकारी के मुताबिक राज्यसभा सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने भी इस मसले पर कुछ स्पष्ट नहीं कहा लेकिन तआरसीपी सिंह और गुलाम रसूल बलियावी ने जदयू नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव से मुलाकात की। हालांकि जदयू की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं है कि आखिर पार्टी किसको एक बार फिर राज्यसभा की चौखट पर भेजेगी। गुलाम रसूल बलियावी की माने तो उन्होंने यह फैसला पार्टी नेतृत्व पर छोड़ दिया है।

TOPPOPULARRECENT