Tuesday , August 22 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बिहार : शराब नहीं मिला तो सिपाही ने खाया जहर

बिहार : शराब नहीं मिला तो सिपाही ने खाया जहर

Poison bottle

रोहतास : बिहार के रोहतास जिला के डेहरी-आनसोन में शराब न मिलने से परेशान एक सिपाही ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। सिपाही राज किशोर शर्मा शराब का आदी था। गुजिश्ता तीन दिनों से शराब न मिलने से वह बेचैन था। इसी बेचैनी में उसने मंगल देर रात को जहर खा लिया। उसे अस्पताल में एडमिट किया गया, जहां बुध को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने लाश का पोस्टमॉर्टम कराया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि मरने वाला शराब का आदि था। पुलिस ने विसरा को आगे जांच के लिए महफूज़ रख लिया है।

जानकारी के मुताबिक सिपाही को नशे में ड्यूटी करने के इलज़ाम में 5 बार बर्खाश्त किया गया था। राज किशोर के एक रिश्तेदार ने पुलिस को कहा कि उसने 31 मार्च को बीवी की सोने की चेन शराब के लिए बेच दी थी। इससे मिले 10 हजार रुपए से उसने 31 मार्च को काफी मिकदार में शराब खरीद लिया था। ताकि 1 अप्रैल से शुरू होने वाले शराबबंदी के बाद भी वह पी सके। 1 से 3 अप्रैल के दरमियान ही उसने अपने घर में जमा पूरी शराब पी ली। घर में रखा शराब का स्टॉक खत्म होने के बाद 4 अप्रैल को उसे फिर से तलब लगी। वह पागलों की तरह शराब खोजने लगा। तमाम कोशिश के बाद भी जब उसे शराब नहीं मिला तो
वह अपनी बीवी सीमा देवी से झगड़ा करने लगा। बीवी से झगड़ा करने के बाद उसने सल्फॉस की दो गोलियां खा ली। सिपाही अपने पीछे बीवी समेत दो बेटा व एक बेटी को छोड़ गया है।

TOPPOPULARRECENT