Wednesday , August 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बिहार : स्कूल में टीचर ने किया 12 साल की स्टूडेंट से इस्मतरेज़ि

बिहार : स्कूल में टीचर ने किया 12 साल की स्टूडेंट से इस्मतरेज़ि

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला स्थित राजकीय बुनियादी विद्यालय जो महात्मा गांधी के सपने की बुनियाद पर खड़ा है, में एक नाबालिग छात्रा से स्कूल के टीचर ने ही बलात्‍कार किया। लड़की की उम्र 12 साल है और क्लास 7 में पढ़ती है। घटना के सामने आने के बाद विरोध में ग्रामीणों ने बक्सर चौसा पथ को घंटों जाम कर मुजाहिरा किया। गाँव वालों का इल्ज़ाम है कि बुनियादी विद्यालय के शिक्षक ने अपने ही स्कूल की कक्षा 7 में पढ़ने वाले छात्र छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है।
14 साल के बच्‍चे पर आया दो बच्‍चों की मां का दिल, फिर क्‍या हुआ?

ग्रामीणों ने विद्यालय का घेराव कर सड़क को जाम कर दिया। वहीं जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जिला शिक्षा पदाधिकारी ओंकारनाथ सिंह, प्रखंड विकास अधिकारी और नजदीकी थाना अध्यक्ष ने बीच बचाव कर मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। घटना के बाद से स्कूल के प्रधानाध्यापक फरार हो गए हैं। वहीं उग्र ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देने वाले शिक्षक की गिरफ्तारी का मांग कर रहे हैं।

आरोपी शिक्षक अमित कुमार राय अर्जुनपुर गांव का रहने वाला बताया जाता है। ग्रामीणों ने मांग की है कि बुनियादी विद्यालय प्रतिनिध सभी शिक्षकों का तबादला कर घटना के लिए जिम्मेदार शिक्षक को सेवा से बर्खास्त करें और हेडमास्टर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई हो। आपको बताते चलें कि चौसा मोर की रहने वाली लड़की के साथ घटी घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को मेडिकल कराने के बाद FIR दर्ज कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT