Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / बिहार हुकूमत में अब कॉरपोरेट जैसी नौकरियां,80 हजार रुपये माहाना तंख्वाह तय

बिहार हुकूमत में अब कॉरपोरेट जैसी नौकरियां,80 हजार रुपये माहाना तंख्वाह तय

सरकारी महकमे में कॉरपोरेट कंपनियों की तरह नौकरियों के मौका हैं। देही तरक़्क़ी महकमा ने मनरेगा के लिए 15,000 से 80,000 रुपये माहाना तंख्वाह वाले चार दर्जन से ज़्यादा ओहदे की वेकेन्सी जारी कर ऑनलाइन दरख्वास्त मांगे हैं। सात अगस्त को आखरी ता

सरकारी महकमे में कॉरपोरेट कंपनियों की तरह नौकरियों के मौका हैं। देही तरक़्क़ी महकमा ने मनरेगा के लिए 15,000 से 80,000 रुपये माहाना तंख्वाह वाले चार दर्जन से ज़्यादा ओहदे की वेकेन्सी जारी कर ऑनलाइन दरख्वास्त मांगे हैं। सात अगस्त को आखरी तारीख है।

डायरेक्टर (सोशल ऑडिट) के ओहदे के लिए 80 हजार रुपये माहाना तंख्वाह तय है। इसी तरह 70 हजार रुपये माहाना तंख्वाह के पांच ओहदों के लिए वाकेन्सी जारी हुई हैं। इसी तरह, ज़िराअत महकमा के तहत बिहार एग्रीकल्चर मैनेजमेंट एंड एक्सटेंशन ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट (बामेती) के 2670 ओहदों पर बहाली के लिए ऑनलाइन दरख्वास्त लिये जा रहे हैं।

इसके तहत ब्लॉक तकनीकी ओहदेदार के 53, अससिंसटेंट तकनीकी ओहदेदार के 1602 और औडिटर के 53 ओहदे पर तकर्रुरी होनी है। इसके लिए एक अगस्त से ऑनलाइन दरख्वास्त लिये जा रहे हैं। इसकी आखरी तारीख पांच सितंबर है।

ग्रेड़ुएशन सतह की तकर्रुरी के लिए इसी महीने से दरख्वास्त

सरकारी दफ्तरों में ग्रेड़ुएशन और इंटर सतह ओहदे पर तकर्रुरी के लिए इसी महीने से दरख्वास्त लिये जायेंगे। रियासती मुलाज़िमीन सलेक्शन कमीशन इसकी इत्तिला जल्द दी जारी करेगा। कमीशन के सेक्रेटरी शेखरचंद्र वर्मा ने बताया कि दरख्वास्त किस तरह लिये जायेंगे और इसकी आखरी तारीख क्या होगी, इसकी इत्तिला जल्द ही जारी की जायेगी।

TOPPOPULARRECENT