Friday , October 20 2017
Home / Crime / बीएसएफ जवानों की करतूत 13 साल की लडकी से छेडछाड

बीएसएफ जवानों की करतूत 13 साल की लडकी से छेडछाड

त्रिपुरा में 13 साल की एक ल़डकी से मुबय्यना तौर पर छे़डछ़ाड के इल्ज़ाम में बीएसएफ के दो जवानों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जुमे के रोज़ यह इत्तेला दी। एक पुलिस आफीसर ने कहा, सरहद से सटे गांव सिमना में बीएसएफ के दो जवानों ने जुमेर

त्रिपुरा में 13 साल की एक ल़डकी से मुबय्यना तौर पर छे़डछ़ाड के इल्ज़ाम में बीएसएफ के दो जवानों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जुमे के रोज़ यह इत्तेला दी। एक पुलिस आफीसर ने कहा, सरहद से सटे गांव सिमना में बीएसएफ के दो जवानों ने जुमेरात के रोज़ कबायली तब्के की एक लडकी से छेडछाड की।

ल़डकी ने इस मामले में हमारे पास शिकायत दर्ज कराई थी। आफीसर ने कहा कि सिमना सरहद चौकी (बीओपी) में मुलाज़मत बीएसएफ के दिगर जवानों का कहीं और ट्रांसफर कर दिया गया है। गुस्साये गांव वालो ने मुल्ज़िम जवानों को सजा की मांग को लेकर बीओपी का घेराव किया।

मगरिबी त्रिपुरा के ज़िला मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह तथा जिला पुलिस चीफ बिजोय नाग ज़ाय वाकिया पहुंचे और गुस्साई भीड को शांत किया। मजिस्ट्रेट ने कहा कि ,मुल्ज़िम दो जवानों की गिरफ्तारी और सिमना बीओपी में पोस्टेड बीएसएफ के सभी जवानों के ट्रांसफर के बाद जुमेरात की देर रात एहतिजाज खत्म हुआ।

TOPPOPULARRECENT